Uttarakhand: (दु:खद)-सरयू नदी में डूबने से मासूम की मौत, दिल के टुकड़े को निहारती रही मां

Innocent death due to drowning in Saryu river bageshwar uttarakhand
खबर शेयर करें

Bageshwar News: उत्तराखंड में अक्सर नदियों में नहाते समय हादसे सामने आ रहे है। इसे बावजूद लोग अनदेखी करते है। ऐसा ही हादसा आज बागेश्वर जिले में हुआ जहां एक छह वर्ष की मासूम बालिका सरयू में नहाते समय ब्रह्मकपाली पत्थर के समीप डूब गई। आनन-फानन मेंं उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे घोषित कर दिया। बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Ad

जानकारी के अनुसार रविवार को छह वर्षीय कल्पी पुत्री चंद्रपाल शर्मा निवासी बरेली यूपी हाल निवासी कत्यूर बाजार अपने परिजनों के साथ सरयू में नहाने लगी गई थी। ब्रह्मकपाली पत्थर के समीप डूब गई। उसके साथ में नहा रहे परिजनों को बच्ची के डूबने की खबर तक नहीं लगी। बाद में जब परिजनों ने उसकी खोजबीन की तो वह नहीं मिली। अचानक कुछ देर बाद शव नदी से बाहर निकल आया। जिसे देख परिजनों में कोहराम मच गया।

Ad

आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि पिता चंद्रपाल बागेश्वर बाजार में टेलरिंग का काम करता हैं। उनकी दो बेटियां हैं, मृतक कल्पी बड़ी बेटी थी। कोतवाल जगदीश ढक रियाल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: तलाकशुदा को फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी जेवर लेकर हुआ फरार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *