92 रन पर RCB हुई ढेर, 11 साल पुराना दीपिका पादुकोण का ट्वीट हुआ वायरल…

DEEPIKA PADUKON IPL TWEET
खबर शेयर करें

IPL UPDATE 2021: एक बार फिर आईपीएल का खुमार शुरू हो चुका है। ऐसे में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB ने आइपीएल सीजन 14 के यूएई लेग को शुरू किया है, क्योंकि उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स KKR के हाथों 9 विकेट से बड़ी हार का सामना झेलना पड़ा। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी केवल 92 रन पर आल आउट हो गई। आरसीबी की हार के बाद बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक 11 साल पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Sports Newsकिस्मत के मारे शुभमन गिल, बनते-बनते रह गया पहला वनडे शतक...
TWEET DEEPIKA PADUKON

वर्ष 2010 में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रायल्स मैच के दौरान आरसीबी ने राजस्थान को सिर्फ 92 रन पर ढेर कर दिया था तब दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर राजस्थान रायल्स को ट्रोल किया था। अब उसी ट्वीट के कारण उनके मजे लिए जा रहे हैं। तब ट्वीट किया था 92 !! क्या यह भी कोई स्कोर है ! आरसीबी जाने का रास्ता! पूरे रास्ते आप लोगों के साथ। इसके हर सेकेंड को लाइव देखना! उस दौरान कुंबले के नेतृत्व में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उस मैच को 10 विकेट से जीत लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  Sports Newsकिस्मत के मारे शुभमन गिल, बनते-बनते रह गया पहला वनडे शतक...

सोमवार को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के 92 रन पर आउट होते ही 2010 के इसी मैच के ट्वीट को वायरल किया जा रहा है, क्योंकि सोमवार को आरसीबी की टीम भी 92 रन पर ढेर हो गई। पहले चरण में अपने 7 मैचों में से 5 में मैच जीतने वाली आरसीबी की टीम केकेआर के खिलाफ 92 रन बना सकी और मुकाबला 9 विकेट से हार गई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *