IPL 2021-शिष्य के जाल में फंस गए गुरु, पृथ्वी शिखर ने कर दिया चित्त

खबर शेयर करें

Ipl 2021- अपने पहले मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में पहली बार खेल रही दिल्ली टीम ने तीन बार के खिताब चैंपियन कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टीम को 7 विकेट से हरा दिया। इस तरह गुरु को शिष्य ने पहले ही मैच में धूल चटा दी। आश्चर्य की बात है कि पंत ने ही विजयी चौका भी जड़ा।

Ad

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए सुरेश रैना की हाफ सेंचुरी की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 188 रन बनाए। जवाब में बैटिंग करने उतरी दिल्ली को पृथ्वी साव और शिखर धवन ने जबरदस्त शुरुआत दी। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 13.3 ओवरों में 138 रन ठोक डाले। पृथ्वी साव ने 38 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 72 रन बनाए तो शिखर धवन ने 54 गेंदों में 10 चौके और 2 छक्के की मदद से 85 रन कूट डाले। विकेट के पीछे खड़े महेंद्र सिंह धोनी देखते रह गए।

Ad

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया है। दिल्ली ने अपने पहले मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से शिकस्त देकर दो अंक हासिल कर लिए। दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ और शिखर धवन दोनों ने अर्धशतक जड़े और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *