IND vs ZIM: जिम्बाबे के साथ कल भिडे़गी शुभमन की सेना, इतने खिलाड़ी कर सकते डेब्‍यू

खबर शेयर करें

IND vs ZIM: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के बाद अब भारतीय टीम जिम्‍बाब्‍वे से टकराने के लिए तैयार है। शुभमन गिल की कप्‍तानी वाली युवा टीम का सामना सिकंदर रजा की टीम से होगा। 5 मैचों की टी20 सीरीज का यह पहला मैच शनिवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे शुरू होगा। इस सीरीज के लिए आईपीएल के कई स्‍टार प्‍लेयर्स को भारतीय स्‍क्वॉड में जगह दी गई है। ऐसे में पहले मुकाबले में इनमें से कई खिलाड़ियों को डेब्‍यू का मौका मिल सकता है।

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान रुतुराज गायकवाड़ और युवा बल्‍लेबाज अभिषेक शर्मा पारी की शुरुआत कर सकते हैं। 3 नंबर पर कप्‍तान शुभमन गिल खुद मैदान पर आ सकते हैं। 4 नंबर पर रियान पराग और 5 पर फिनिशर रिंकू सिंह को मौका दिया जा सकता है। विकेटकीपर के तौर पर जितेश शर्मा को मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Weather: इन दो जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट, पढ़िए पूरी खबर

टीम वॉशिंगटन सुंदर और रवि बिश्नोई के रूप में 2 स्पिनर को आजमा सकती है। सुंदर गेंदबाजी के साथ ही बल्‍लेबाजी को भी गहराई देते हैं। इसके अलावा भारतीय टीम 3 तेज गेंदबाजों पर भी भरोसा जता सकती है। इनमें आवेश खान, खलील अहमद और मुकेश कुमार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: प्रभावित क्षेत्रों का विधायक सुमित ने किया दौरा

भारत: रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, शुभमन गिल (कप्‍तान), रियान पराग, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]