IND vs SL 2nd T20: दूसरे टी-20 मैच सैमसन और ईशान नहीं ये खिलाड़ी करेगा विकेटकीपिंग, पहली बार मिलेगा मौका

sanju and kishan india
खबर शेयर करें

IND vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला जाना है। भारतीय टीम सीरीज का पहला मैच जीतकर बढ़त हासिल करने के बाद दूसरे मुकाबले से ठीक पहले टीम के सामने एक बड़ी चिंताजनक खबर आई। दूसरे मैच के कुछ समय पहले ही ऑलराउंडर कुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर ने सबको चौंका दिया। मैच को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया और उनके संपर्क में आए छह खिलाडिय़ों को आइसोलेशन में भेज दिया गया।

अब एक साथ सात खिलाडिय़ों पर कोरोना का साया मंडरा रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के प्लेइंग 11 को लेकर मुश्किल खड़ी हो गई है। अब खबर है कि टीम के दूसरे विकेटकीपर संजू सैमसन भी दूसरे टी-20 में नहीं खेल पाएंगे। एक विकेटकीपर इशान किशन को कुणाल के संपर्क में आने की कारण से पहले ही आइसोलेशन में भेजा जा चुका है। टीम के दोनों मुख्य विकेटकीपर के प्लेइंग इलेवन चुने जाने के लिए उपलब्ध ना होने पर अब विकेटकीपर को लेकर सवाल खड़े हो गये है।

MANISH PANDEY

ऐसे वक्त में मिडिल आर्डर बल्लेबाज मनीष पांडे हैं जो विकेटकीपर की जिम्मेदारी निभा सकते हैं। अगर संजू चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाते हैं तो मनीष ही बतौर विकेटकीपर दूसरे टी-20 में मैदान पर उतरेंगे। आपको बता दे कि वैसे घरेलू मुकाबलों में कर्नाटक की तरफ से मनीष यह जिम्मेदारी निभाते नजर आए हैं। वहीं श्रीलंका में इंट्रा स्क्वाड मुकाबले में भी वह अपनी टीम की तरफ से विकेटकीपिंग करते नजर आए थे।

इन 13 खिलाडिय़ोंं में से बनेगी 11

शिखर धवन कप्तान, रितुराज गायकवाड़, मनीष पांडे, नितीश राणा, संजू सैमसन विकेटकीपर, युजवेंद्रा सिंह चहल राहुल चाहर कुलदीप यादव वरुण चक्रवर्ती भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *