IND vs NZ: वाह ! ऐसा अनोखा अवॉर्ड देखा है कभी, मार्टिन गप्टिल को आउट करने के बाद चाहर का लुक वायरल…

Netizens discuss Deepak Chahar's look
खबर शेयर करें

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 164 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। सूर्यकुमार ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और उनको प्लेयर आफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: नैनीताल से लौट रहे दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में समाई, एक की मौत, छह घायल

 मैच में भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर की जमकर पिटाई हुई, जिसमें उनके चार ओवरों में 42 रन बने। उन्हें इस मैच में एकमात्र विकेट न्यूजीलैंड के धुंआधार बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का मिला, जो 42 गेंदों पर 70 रनों की धमाकेदार पारी खेलने के बाद आउट हुए। न्यूजीलैंड की पारी के 18वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद जब दीपक ने अगली गेंद पर गप्टिल को आउट किया तो उनका रिएक्शन काफी वायरल हो गया।  

यह भी पढ़ें 👉  Job News: वायु सेना में भर्ती के लिए 5 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण शुरू

 गप्टिल ने इसी ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद दीपक काे घूरा था, जिसके जवाब में दीपक ने गप्टिल को कैच आउट कराते हुए उससे भी बेहतर अंदाज में उनको काफी देर तक घूरा। मैच खत्म होने के बाद दीपक को गप्टिल को घूरने के लिए ‘कमाल का मूमेंट अवॉर्ड’ से भी नवाजा गया। 

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *