हल्द्वानी: (कायनात हत्याकांड)-चिखती रही बेटी चाकू से गोदते रहे हत्यारे, भागकर की थी लव मैरिज…

KAYNAT HATYAKAND KATHGODAM
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: नैनीताल जिले के हल्द्वानी से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहा बेटी ने घर से भागकर निकाह किया तो पिता ने बेटी के साथ मिलकर चाकू से गला काट कर अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। यही नहीं बीच बचाव में आए दामाद सहित दो अन्य लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

घटना काठगोदाम थाना क्षेत्र की है जहां कालटैक्स निवासी कायनात का 2 साल से अपने पड़ोसी सलमान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और डेढ़ महीने पहले दोनों ने भागकर निकाह कर लिया। सलमान के परिजन और आसपास के लोगों के अनुसार सलमान और कायनात एक-दूसरे को दो साल से पसंद करते थे। डेढ़ माह पूर्व जब दोनों घर से भागे तो उसकी शिकायत काठगोदाम थाने में की गई थी। इसके बाद पुलिस की मदद से दोनों को वापस लाया गया। तब पता चला कि दोनों बालिग हैं और निकाह कर चुके हैं। यह बात कायनात के परिवार वालों को नागवार गुजरी उन्होंने न सिर्फ अपनी बेटी से सारे रिश्ते खत्म कर दिए बल्कि अंजाम भुगतने की धमकी तक दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः विराट-अनुष्का को भाया हल्द्वानी का सोया चाप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात…

इधर कायनात और सलमान घर से कुछ ही दूर पर किराए के मकान लेकर रहने लगे, शुक्रवार शाम को कायनात को एक रिश्तेदारी में निकाह कार्यक्रम में जाना था लिहाजा वह अपने हाथों में मेहंदी लगाने के लिए पड़ोसी युवती के पास पहुंची थी, इस बीच कायनात के पिता और भाई हाथ में चाकू लेकर पहुंचे और अपनी बेटी का गला काट दिया, आरोपियों से दोनों को बचाकर अस्पताल ले जाना चाहा तो घर से करीब 30 मीटर दूरी पर ही पिता और पुत्र ने पीछे से आकर फिर से चाकुओं से हमला कर दिया। इस बार कायनात इतनी जोर से चिल्लाई कि पूरा मोहल्ला दहल उठा।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सीएम धामी ने दी अल्मोड़ा को दी करोड़ की सौगात, 37 योजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास...

मौके पर चीख-पुकार सुन सोहर सलमान भी पहुंचा तो बीच बचाव में आरोपियों ने उस पर भी हमला बोल दिया, यही नहीं जब घायल कायनात और सलमान को अस्पताल लेकर जाने लगे तो आरोपी पिता-पुत्र ने फिर से रास्ते में घेर कर दोबारा कायनात पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि शौहर सलमान को एसटीएस में भर्ती कराया गया है। इस पूरे घटनाक्रम में तत्काल मौके पर पहुंचे एसएसपी सहित पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार हत्यारोपी य की तलाश शुरू कर दी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *