हल्द्वानी : DPS में मची स्प्रिंग कार्निवाल की धूम…

खबर शेयर करें

Haldwani News: दिल्ली पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी का दूसरा स्प्रिंग कार्निवल 26, जनवरी को आयोजित किया गया। इस समारोह का उद्घाटन लेफ्टिनेंट कर्नल शशि भूषण डिमरी द्वारा किया गया, विद्यालय के लिए यह एक प्रतिष्ठित अवसर था। दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी के प्रो वाइस चेयरमैन विवेक अग्रवाल और प्रिंसिपल रंजना शाही ने उन्हें सम्मानित किया।

इस दिन पूरे दिन उत्साह एवं खुशी का माहौल देखने को मिला। बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ अलग अलग कक्षाओं द्वारा लगाए गए विभिन्न स्टालों पर विभिन्न खेलों का आनंद उठाया जैसे पिरामिड टॉस, स्टिक टी नोज, ट्रिंग एंड आउट, बुक ए व्हील,पिक द क्वीन, मेक इट, क्रैक इट, स्पाइस इट अप, चॉक द व्हील, फिश मी आउट इत्यादि।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः शुभनाद संगीत विद्यालय में कलाकारों ने भजनों से किया मंत्रमुग्ध

दिन का मुख्य आकर्षण ज्यूक बॉक्स एवं जेल (In custody ) रहे। ज्यूक बॉक्स में जहाँ छात्रों और शिक्षकों ने मनचाहे गानों का अनुरोध किया था वहीं ‘इन कस्टडी’ में लोगों ने खूब आनंद उठाया एवं टैलेंट हंट की भी सभी ने सराहना की, जिसमें निर्णायक के रूप में ऋषभ रौतेला, अभिनय कुमार, विशाल प्रकाश एवं वैशाली विजय की उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)-टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा में गिरा, 13 की मौत 

लकी ड्रा में सब कुछ रुका हुआ सा था, जहाँ हर कोई बेसब्री से अपने टिकट नंबर का इंतजार कर रहा था। 13 भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा की गई, उन्होंने क्रमश: 50 हज़ार, 30 हज़ार, 20 हज़ार, 10 हज़ार के 5 और 5 हज़ार के 5 पुरस्कारों को जीता, जिसके साथ 5 अन्य आकर्षक उपहार भी दिए गए। विभिन्न स्टालों में भी अलग अलग उपहार जीतकर विजेता बड़े उत्साहित व प्रसन्नचित दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः कैची धाम में भक्तों का सैलाब, कप्तान मीणा ने संभाली कमान

विभिन्न सहयोगियों द्वारा विभिन्न प्रकार के भोजन स्टॉल भी लगाए गए, जिन्होंने कार्निवल के माध्यम से अभिभावकों, छात्रों और शिक्षकों को शानदार भोजन परोसा। अन्य विक्रेताओं ने भी अपने उत्पाद बेचने के लिए प्रदर्शनी स्टॉल लगाए। एक और आयोजन को सफल बनाने के लिए हम सभी अभिभावकों और सहयोगियों का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]