हल्द्वानी: भारी बारिश के बीच सड़क पर कांग्रेस का प्रदर्शन

खबर शेयर करें

Haldwani News: 15 सूत्री मांगों को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता लालकुआं में सड़कों में उतारकर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश भी मौके पर पहुंचे धरना प्रदर्शन का समर्थन किया।

भारी बारिश के बीच कांग्रेस कार्यकर्ता लाल कुआं में ट्रांसपोर्ट नगर से लेकर तहसील कार्यालय तक सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए तहसील कार्यालय पहुंचे जहां 15 सूत्री मांगों को लेकर तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि लालकुआं नगर के लोगों को अपने भूमि का मालिकाना हक नहीं मिल पा रहा है। बिंदुखत्ता को राजस्व गांव अभी तक घोषित नहीं किया गया जबकि सरकार का वादा है कि बिंदुखत्ता को राजस्व गांव बनाएंगे इसके अलावा लालकुआं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सुविधाओं का भाव है जिसके चलते लोगों को इलाज के लिए लालकुआं से हल्द्वानी जाना पड़ता है। इसके अलावा गोला नदी कई जगह से भू कटाव कर दिया है जिसके चलते बिंदुखत्ता क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों को खतरा बना हुआ है। कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने कहा कि जल्द अगर उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी स्थानीय लोगों के साथ उग्र आंदोलन करेगी। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हरिश्चंद्र दुर्गापाल के अलावा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल सहित भारी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]