बधाई: मां करती है आंगनबाड़ी में काम, बेटे ने Google और Amazon का ऑफर छोड़, 1.8 करोड़ में Facebook किया ज्वाइन

mandol facebook job 1.8 crore
खबर शेयर करें

 Delhi News: कोलकाता के जादवपुर यून‍िवर्स‍िटी के एक छात्र को आईटी व ईकॉमर्स क्षेत्र की दिग्‍गज कंपन‍ियां जॉब ऑफर कर रही हैं। इसमें Google और Amazon भी शामिल हैं.l। लेकिन बंगाल के इस छात्र ने दोनों कंपन‍ियों के जॉब ऑफर को इंकार कर द‍िया है। दरअसल, जादवपुर यूनिवर्स‍िटी (Jadavpur University) के इस छात्र ने Google और Amazon के जॉब ऑफर को छोड़कर Facebook के साथ काम करने का फैसला लिया है। छात्र को फेसबुक की तरफ से सालाना 1.8 करोड़ का ऑफर किया गया है।इस साल यूनिवर्स‍िटी के किसी छात्र को मिलने वाला यह सबसे बड़ा पैकेज है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः पुलिस ने भू-माफियाओं पर कसा शिकंजा, चार के खिलाफ गैंगस्टर और गुण्डा एक्ट की कार्यवाही

कंप्‍यूटर साइंस और इंजीनियरिंग के छात्र बिसाख मंडल ने कहा कि वह सितंबर में Facebook ज्‍वाइन करेंगे। उन्‍होंने कहा कि इस नौकरी को स्‍वीकार करने से पहले उनके पास Google और Amazon से भी ऑफर आए थे. लेकिन उन्‍होंने Facebook का चुनाव किया, क्‍योंकि Google और Amazon के मुकाबले फेसबुक का पैकेज ज्‍यादा है। मंडल की मां श‍िबानी, आंगनबाड़ी में काम करती हैं. पूरा पर‍िवार बंगाल के बिरभुम जिले में रहता है। शिबानी ने कहा कि वह बेटे की कामयाबी से खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि बिसाख हमेशा से अच्‍छा स्‍टूडेंट रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: तीन दिन बाद पुलिस ने लापता युवती को किया बरामद, बोली मैने प्रेमी संग रचा ली शादी

सितंबर में मंडल लंदन स्‍थ‍ित फेसबुक ऑफ‍िस में ज्‍वाइन करेंगे. उन्‍होंने कहा कि पिछले दो साल के दौरान जब कोविड महामारी का दौर चल रहा था, वह विभ‍िन्‍न संस्‍थानों के साथ इंटर्नश‍िप कर रहे थे. यह उनके करिकुलम में नहीं था. इंटर्नश‍िप के अनुभव ने इंटरव्‍यू क्रैक करने में उनकी मदद की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः छह माह से लापता था काठगोदाम का युवक, गुरूग्राम में प्रेमिका के यहां मिली लाश...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *