अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)- बागेश्वर और पिथौरागढ़ को जाने वाले यात्री पढ़ ले ये खबर, दो दिन तक रूट हुआ डायवर्जन…

root change almora
खबर शेयर करें

Almora News:अगर आप आज और कल पहाड़ का सफर कर रहे है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज हल्द्वानी से बागेश्वर, पिथौराढ़ जाने वाले यात्रियों के लिए यह खबर है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अल्मोड़ा पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम को देखते हुए अल्मोड़ा पुलिस ने रूट डायवर्जन लागू किया गया है। यह डायवर्जन भारी वाहनों के लिए है और यह 19 व 20 नवंबर को लागू रहेगा। इस दौरान हल्द्वानी से बागेश्वर, पिथौरागढ़ जाने वाले भारी वाहनों का करबला से माल रोड शहर की ओर प्रवेश पूर्ण वर्जित रहेगा। 20 नवंबर रविवार को दोपहर एक बजे तक वन-वे व्यवस्था भी लागू रहेगी। 21 नवंबर से यातायात व्यवस्था पूर्व की तरह जारी रहेगी। आज और कल को नगर अल्मोड़ा में वीआईपी कार्यक्रम के दृष्टिगत वन-वे यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। देखिए पूरा प्लान

➡️ दिनांक- 19.11.2022 को अल्मोड़ा नगर का ट्रैफिक प्लान-
🔷 माल रोड अल्मोड़ा पर प्रातः समय 08:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक वन वे व्यवस्था लागू रहेगी। उक्त अवधि में कोई भी चौपहिया वाहन लक्ष्मेश्वर से शिखर की तरफ प्रवेश नहीं करेगा।
🔷 एल0आर0साह रोड पर शिखर तिराहा से एनटीडी की तरफ प्रातः समय 08:00 बजे से सायं 10.00 बजे तक कोई भी चौपहिया वाहन प्रवेश नहीं करेगा।
🔷 टैक्सी स्टैण्ड तिराहे से चौघानपाटा करबला की तरफ प्रातः समय 08:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक कोई भी चौपहिया वाहन प्रवेश नहीं करेगा।
🔷समस्त भार वाहनों के लिए करबला से माल रोड अल्मोड़ा नगर की तरफ रात्रि समय 10.00 बजे से प्रातः 06.00 बजे तक प्रवेश की अनुमति रहेगी।
🔷 लक्ष्मेश्वर से शिखर तिराहे की ओर आने वाले समस्त भार वाहनो हेतु प्रातः समय 08.00 बजे से रात्रि 10.00 बजे तक प्रवेश वर्जित रहेगा।
🔷 जनपद बागेश्वर व पिथौरागढ़ से हल्द्वानी को जाने वाले समस्त चौपहिया/भार वाहन धारानौला से करबला होते हुए या पाण्डेखोला बाईपास से लोअर माल रोड होते हुए अपने-अपने गंतव्य को जाएंगे।
🔷 हल्द्वानी से जनपद बागेश्वर व पिथौरागढ़ को जाने वाले समस्त चौपहिया/भार वाहन करबला से धारानौला होते हुए या बेस बाईपास से पाण्डेखोला होते हुए अपने-अपने गंतव्य को जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (शाबास भुला)- दुनियां में छाये पहाड़ के दिगंबर, अंतरराष्ट्रीय मिक्स्ड मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में जीता खिताब...

➡️ दिनांक- 20.11.2022 (रविवार) को अल्मोड़ा नगर का ट्रैफिक प्लान-

🔵 माल रोड अल्मोड़ा पर प्रातः समय 06:00 बजे से दिन में 13.00 बजे तक वन वे व्यवस्था लागू रहेगी। उक्त अवधि में कोई भी चौपहिया वाहन लक्ष्मेवर से शिखर की तरफ प्रवेश नहीं करेगा।
🔵 टैक्सी स्टैण्ड तिराहे से चौघानपाटा करबला की तरफ प्रातः समय 06:00 बजे से दिन में 13.00 बजे तक कोई भी चौपहिया वाहन प्रवेश नहीं करेगा।
🔵 समस्त भार वाहनों के लिए करबला से माल रोड अल्मोड़ा नगर की तरफ प्रातः 06.00 बजे तक ही प्रवेश की अनुमति रहेगी तथा इसके उपरान्त समय 13.00 बजे से 15.00 बजे तक प्रवेश की अनुमति रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : राजेन्द्र ने पास की देश की दूसरी सबसे कठिन परीक्षा, देशभर में मिली 8वीं रैंक...

🔵 जनपद बागेश्वर व पिथौरागढ़ से हल्द्वानी को जाने वाले समस्त चौपहिया/भार वाहन दिन में समय 13.00 बजे तक धारानौला से करबला होते हुए या पाण्डेखोला बाईपास से लोअर माल रोड होते हुए अपने-अपने गंतव्य को जाएंगे।
🔵 हल्द्वानी से जनपद बागेश्वर व पिथौरागढ़ को जाने वाले समस्त चौपहिया वाहन दिन में समय 13.00 बजे तक करबला से धारानौला होते हुए या बेस बाईपास से पाण्डेखोला होते हुए अपने-अपने गंतव्य को जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः महाराष्ट्र में दिखी पहाड़ की झलक, पहाड़ी टोपी पहन राहुल गांधी और यशपाल आर्य दिखे एक साथ---

➡️ नोट- 1-दिनांक- 20.11.2022 (रविवार) को समय 13.00 बजे तक वन-वे व्यवस्था लागू रहेगी।
2- दिनांक- 21.11.2022 से नगर अल्मोड़ा का वन-वे यातायात प्लान पूर्व की भाँति यथावत रहेगा।

  1. दिनांक 19 नवंबर 2022 व 20 नवंबर 2022 को हल्द्वानी से जनपद बागेश्वर, पिथौरागढ़ जाने वाले समस्त भार वाहनों के लिए करबला से माल रोड शहर की ओर प्रवेश वर्जित रहेगा।
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *