अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)- बरात की कार खाई में गिरी, चार की मौत मातम में बदली खुशियां…

Ad
खबर शेयर करें

Accident News: पहाड़ों में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं आए दिन सड़क लोग जान गवा रहे हैं इसके बावजूद लोगों की लापरवाही जारी है। अब अल्‍मोड़ा में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। खबर भैंसियाछाना ब्लाक से है। जहां जमराड़ी बखरिया में एक बरात की कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई है।

Ad

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक बरात काफलीगैर बागेश्वर जिले से बेरीनाग गई थी। आज सुबह वापस लौट रही थी। करीब साढ़े नौ बजे बरातियों से भरी कार यूके18 एच 6578 नौगांव के पास बिनसर नदी में जा गिरी।

यह भी पढ़ें 👉  चौखुटिया: 2 फरवरी को मनाया जायेगा सुर सम्राट स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी जी का जन्मोत्सव, तैयारियां जोरो-शोरों पर...

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने घायलों को वाहन से बाहर निकालकर निजी वाहन से पास के नजदीकी अस्पताल भेजा। ग्रामीणों के अनुसार मृतकों में दो महिला व दो पुरुष हैं। एसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि तहसीलदार व पटवारी मौके पर हैं। तीन घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलछीना में इलाज चल रहा है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *