उत्तराखंड: ऐसे चल रहा था ऑनलाइन IPL मैच पर सट्टा, 9 लाख व कार सहित सटोरियां गिरफ्तार…

ipl online satta
खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: प्रदेश में लंबे समय से आइपीएल सट्टा चल रहा है। हर दिन लोग मैच पर सट्टा लगा रहे है। ऊधमसिंह नगर जिले मेंं कार में ऑनलाइन आइपीएल में सट्टा लगा रहे एक सटोरिए को पुलिस और एसओजी ने गिरफ्तार किया है। मौके पर उसके पास से 9 लाख की नकदी, एक एसयूवी कार, चार मोबाइल और सट्टा पर्ची बरामद हुई है। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसके साथ सट्टे में संलिप्त अन्य लोगों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Ad
Ad

बड़ा सट्टा पकड़े जाने के कारण एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर पुलिस और एसओजी की टीम आइपीएल में सटटा लगाने वालों की तलाश में जुट गई थी। जानकारी देते हुए सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि रामपुर रोड पर एक एसयूवी कार में आइपीएल में ऑनलाइन सट्टा चल रहा है। जिसके बाद सूचना पर कोतवाल विजेंद्र शाह के नेतृत्व में पुलिस और एसओजी की टीम रामपुर बार्डर पर पहुंची और कार की घेराबंदी कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दूरी हुई कम, हल्द्वानी से पिथौरागढ़ के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू...

पुलिस ने एक युवक को दबोच लिया और कार में रखे 9 लाख की नकदी, चार मोबाइल, सटटा पर्ची के अलावा कार जब्त कर ली। पुलिस पूछताछ में सटोरिए ने अपना नाम रम्पुरा निवासी भुवनेश कुमार कोली बताया। जिसके बाद पुलिस ने भुवनेश के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि भुवनेश से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *