उत्तराखंड: जंगल में मिला झारखंड के पर्यटक का कंकाल, 21 अगस्त से था लापता

Ad
खबर शेयर करें

Ramnagar News: क्यारी के जंगल डेढ़ माह पहले क्यारी के एक रिजॉर्ट से लापता हुए झारखंड के पर्यटक का कंकाल वन कर्मियों को जंगल में मिला। पुलिस ने कंकाल को मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक के स्वजनों को पुलिस ने घटना की जानकारी दे दी है। मृतक के स्वजनों के शुक्रवार तक रामनगर पहुंचने की उम्मीद है। पुलिस के मुताबिक मृतक मानसिक तनाव में रहता था। आज कंकाल का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Ad

बता दें कि 38 साल के सुनील टोयो पुत्र अंध्रेस टोयो निवासी गांव ललकाटोली, पाकरडाड जिला सिमडेगा झारखंड अगस्त में अपने दोस्तों के साथ रामनगर के क्यारी में एक रिजॉर्ट में आया था। विगत 21 अगस्त की रात वह बिना बताए रिजॉर्ट से बैग उठाकर चले गया था, जिसके बाद वह लापता चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job News: रेलवे में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास युवाओं को मिलेगा मौका…

जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि क्यारी गांव के समीप असानी नाले से दो किमी दूर जंगल की पहाड़ी पर वन कर्मियों को पर्यटक का कंकाल मिला। कंकाल के बगल में बैग, मोबाइल और तंबाकू की पुड़िया मिली। पुलिस ने कंकाल मोर्चरी में रखवा दिया है। कोतवाल ने बताया कि मृतक पर्यटक दिमागी रूप से बीमार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः सुशीला तिवारी अस्पताल में बुबू का पर्स हुआ चोरी, आंखों का ऑपरेशन कराने आये थे अस्पताल…

पर्यटक की गुमशुदगी हेमंत चांडवानी निवासी जयपुर राजस्थान ने कोतवाली में दर्ज कराई थी। वह एक आयुर्वेदिक कंपनी में काम करते है। आयुर्वेदिक कंपनी का टूर रामनगर आया था। टूर में सुनील टोयो भी साथ था। 21 अगस्त को वह रिजॉर्ट से लापता हो गया था। कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद लौट आए थे।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *