उत्तराखंड: फिल्म जुगनू में नजर आएंगी देवभूमि की कविता, अयोध्या में सीता के रोल से जीता दिल…

खबर शेयर करें

Haldwani News: देवभूमि की बेटियां लगातार उत्तराखंड का नाम रोशन कर रही है। खेल के मैदान से लेकर बाॅलीवुड जगत तक बेटियों ने अपना डंका बजाया है। वहीं हरियाणवी फिल्मों आशाए गीताए विकास की बहू आदि में काम कर चुकीं अभिनेत्री कविता जोशी अब उत्तराखंडी फिल्म जुगनू में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म योगी फिल्म इंटरटेनमेंट मीडिया के बैनर तले बन रही है। जल्द फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर कविता काफी उत्साहित हैं।

हल्द्वानी पहुंचीं कविता ने बतया कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतरीन लोकेशन हैं। रुद्रपुर के लालपुर की रहने वालीं कविता ने 35 हरियाणवी फिल्मों में अभिनय किया है। कविता ने रंगमंच के बाद मुंबई में पहचान बनाई।

यह भी पढ़ें 👉  Job 2024: SEBI में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, 30 जून तक आवेदन का मौका

अपने शुरुआती दिनों में कविता ने उत्तराखंडी वीडियो गीतों में भी अभिनय किया। देहाती व हरियाणवी फिल्मों में उत्तर कुमार के साथ कविता की जोड़ी को काफी सराहना मिली। इसके बाद वर्ष 2020 में अयोध्या की रामलीला में सीता का रोल कर सबका दिल जीत लिया। कविता ने बताया कि मां जानकी जोशीए भाई विनीत का उन्हें भरपूर सहयोग मिलता है। कविता ने बताया कि उनका पूरा परिवार रुद्रपुर में रहता है। लॉकडाउन के बाद वह अपने घर चली गई थीं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]