उत्तराखंड: 10 हजार में होती थी एक रात की बुकिंग, रुद्रपुर से नैनीताल तक ऐसे फैला था देह व्यापार का जाल…

SEX RECKET UTTARAKHAND
खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: विगत कुछ वर्षों से देवभूमि में देह व्यापार का धंधा लगातार फलता-फूलता जा रहा है। खास बड़े शहरों में देह व्यापार को बढ़ावा मिल रहा है। इन बड़े शहरों में नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, देहरादून और हरिद्वार जिला शामिल है। जहां विगत सालों में सबसे अधिक देह व्यापार के मामले सामने आये है। वहीं देह व्यापार का एक नया जरिया स्पा सेंटर बने है जो शहरों में लगातार चंद कदमों की दूरी पर खुले है। स्पा की आड़ में ग्राहकों को लड़कियां परोसी जा रही है। हाल ही के दिनों में हल्द्वानी, रुद्रपुर और राजधानी देहरादून में हुए छापेमारी में पुलिस ने कई स्पा सेंटरों से सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 5 करोड़ के पार पहुंचा थल की बजारा गीत, लोकगायक बीके सामंत का जलवा बरकरार

उत्तराखंड में धंधा कर रही बाहर की युवतियां

अधिकांश जगह पकड़े गये सेक्स रैकेटों में बाहर की युवतियां सामने आयी। जिसमें से पश्चिमी बंगाल, मणिपुर, झारखंड, हरियाणा, दिल्ली, गाजियाबाद और यूपी की लड़कियां शामिल थी। यानी देवभूमि में देह व्यापार के धंधे को बढ़ावा देने के लिए बाहर से लड़कियां मंगाई जा रही है। अब रुद्रपुर में पकड़े गये तीन लड़कियों में तीन पश्चिमी बंगाल की और एक यूपी के पीलीभीत की है जो लंबे समय से हल्द्वानी और रुद्रपुर में किराये पर रहती थी। यहीं से वह अपने देह व्यापार का धंधा चलाती थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा
SEX RACKET RUDRAPUR

एक युवती से कमाते थे सात हजार

एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दिनेशपुर के पास खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में उन्हें पकड़ा तो कई खुुलासे हो गये। वह लंबे समय रुद्रपुर, हल्द्वानी और नैनीताल में देह व्यापार करती थी। बकायदा इस धंधे को चमकाने के लिए उन्होंने दो दलाल भी रखे थे जो उनसे कमीश्न लेते थे। ग्राहक लाने का काम दलाल करते थे। जहां दलाल बोलते युवतियां वहीं देह व्यापार के लिए चली जाती है। रुद्रपुर में पकड़े गये दो दलालों ने खुलासा किया कि वह 10 हजार में एक रात की बुकिंग करते थे। इन पांचों की टीम लंबे समय से अपने धंधे को चला रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

जहां पैसे ज्यादा मिलते वहीं सर्विस देते थे

दलाल एक युवती से 7000 हजार रूपये कमाते थे यानी 10 हजार में से युवती को केवल 3000 रूपये मिलते थे। सात हजार रूपयों को दोनों दलाल आपस में बांट लेते थे। जहां ग्राहक पैसे ज्यादा देते हैं वहीं चले जाते हैं। पूछताछ में पकड़े गए युवक और युवतियों ने बताया कि रविवार को तीनों युवतियों को ग्राहक ले जाने वाले थे। लेकिन इससे पहले पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *