उत्तराखंड: यहां पति-पत्नी ऑनलाइन चलाते थे सैक्स रेकैट, एक विदेशी महिला सहित सात लोग गिरफ्तार

sec recket uttarakhand
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Dehradun: नशे के बाद जो सबसे ज्यादा उत्तराखंड में फलफूल रहा है वो है देह व्यापार का धंधा। उत्तराखंड में लगातार शहरों जिलों में सैक्स रैकेट की खबरें आ रही है। लोगों ने इसे अपनी आजीविका का साधन बना लिया है। अभी हाल ही मेें रामनगर और ऊधमसिंह नगर में बड़े सैक्स रैकेट का खुुलासा हुआ है अब प्रदेश की राजधानी में एसओजी ने देह व्‍यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है। यह सैक्स रैकेट आनलाइन चलाया जा रहा था।

इस रैकेट को पति-पत्नी मिलकर चलाते थे। आनलाइन माध्यम से ही लड़कियां देहरादून बुलाई जाती थीं और ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाती थी। जिसके बाद पुलिस ने एक विदेशी महिला सहित चार पुरुष व तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि शिकायत मिली थी कि राजपुर थाना क्षेत्र के जाखन में एक होटल में रैकेट चल रहा है। जिसके बाद एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने रविवार शाम को टीम के साथ छापेमारी करते हुए चार पुरुष व तीन महिलाओं को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया।

पकड़ेे गये आरोपियों में सैफ खान निवासी एमडीडी, कालोनी केदारपुरम नेहरू कालोनी देहरादून, मनोज सिंघल निवासी बजरिया मोहल्ला बादलपुर गाजियाबाद,, राहुल शर्मा निवासी पंचशील कालोनी गाजियाबाद, मयंक गर्ग निवासी इसरा मोहल्ला गंगोह सहारनपुर उप्र व तीन महिलाएं शामिल हैं। पूछताछ में एक महिला ने बताया कि वह उसका पति व देवर दिल्ली और गाजियाबाद की लड़कियों से संपर्क कर उन्हें देह व्यापार के लिए देहरादून बुलाते थे। उसका देवर मयूर गर्ग आनलाइन ग्राहकों से संपर्क करता था। ग्राहकों के बताए पते पर टैक्सी के माध्यम से लड़कियों को भेजा जाता था। पुलिस मयूर गर्ग की तलाश कर रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *