उत्तराखंड: यहां मां-बेटे और बेटी चला रही थी सैक्स रैकेट, आपत्तिजनक सामान सहित आठ लोग गिरफ्तार…

SEX RECKET UTTARAKHAND
खबर शेयर करें

NANAKMATTA CRIME NEWS: इन दिनों सैक्स रैकेट की खबरें लगातार आ रही है। पहले सितारगंज में पुलिस की रेड पड़ी। अब खबर ऊधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता से है। जहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने दहला गांव में देह व्यापार का खुलासा किया है। टीम ने अपने घर में देह व्यापार का धंधा कराने वाली महिला और उसके पुत्र तथा पुत्री समेत आठ युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान उनके पास से आठ मोबाइल, साढ़े पांच हजार की नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

जानकारी देते हुए एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि नानकमत्ता के दहला गांव के लोगों ने कई बार शिकायत की थी कि गांव की ही एक महिला घर में देह व्यापार का धंधा कर रही है। ऐसे में गांव का माहौल खराब हो रहा है। रविवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या के नेतृत्व में पुलिस टीम नानकमत्ता के दलहा गांव पहुंची। इस दौरान देह व्यापार की मुख्य संचालिका तथा उसकी पुत्री के साथ ही पुत्र लखविंदर समेत पांच और महिला तथा पुरुष गिरफ्तार किए। इसके बाद में पुलिस आठों लोगों को पकडक़र नानकमत्ता थाने ले आई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हल्द्वानी संजीवनी अस्पताल के संचालक जम्मू-कश्मीर में झील में डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अन्य युवकों ने अपना नाम कुकरौली, सितारगंज निवासी अनमोल पुत्र राम कुमार और नलई सितारगंज निवासी धर्म सिंह पुत्र अवध नारायण बताया। जिसमें तीन युवतियां रुद्रपुर, सितारगंज में रहती थी, जबकि तीसरी युवती संचालिका के घर में ही काफी लंबे समय से रह रही थी। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि गिरफ्तार लखविंदर सिंह की मां गिरोह की संचालिका है। वह अपने पुत्र और पुत्री के साथ मिलकर घर में ही देह व्यापार के धंधा करवाती थी।फिलहाल पुलिस उनके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *