उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, नैनीताल में महिला के घर के बाहर मिली राजस्थान के युवक की लाश…

love the death of the intelligence officer,
खबर शेयर करें

NAINITAL CRIME NEWS: नैनीताल में सुबह-सुबह एक महिला के दरवाजे पर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जांच में पता चला कि युवक के सीने पर गोली लगी थी, उसकी लाश के बाद मोबाइल, 315 बोर का तमंचा और खोखा पड़ा था। यह खबर आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी सौरभ पांडे के रूप में हुई है।

मामले की जांच में पुलिस ने बताया कि युवक नैनीताल निवासी महिला से सोशल मीडिया पर लंबे समय से चैटिंग कर रहा था और महिला से मिलने के लिए राजस्थान से नैनीताल आया था। लेकिन महिला नहीं मिली तो उसने खुद को गोली से उड़ा लिया होगा। बताया जा रहा है कि महिला एक प्रतिष्ठित स्कूल में टीचर है जबकि उसका पति खुफिया विभग में अधिकारी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

कोतवाल प्रीतम सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इससे पहले डीआईजी डॉ. निलेश आनंद भरणे, एसएसपी पंकज भट्ट, एएसपी जगदीश चंद्र और सीओ संदीप नेगी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। एसएसपी पंकज भट्ट ने पत्रकारों को बताया कि सौरभ पांडे पिछले चार साल से नैनीताल की एक महिला से चैटिंग कर रहा था। दोनों की दोस्ती एक म्यूजिक एप के माध्यम से हुई। सौरभ राजस्थान में कंस्ट्रक्शन के काम से जुड़ा था। महिला का कहना था कि उसने सौरभ को पूर्व में कुछ पैसे दिये थे। उसने जब पैसे वापस मांगे तो सौरभ उसे ब्लैकमेल कर रहा था। सूचना मिलने के बाद महिला का पति भी नैनीताल पहुंच गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः आज हनुमान धाम पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का, बाबा के दर्शन कर कही बात...

पुलिस के अनुसार मामला एकतरफा प्यार से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। कहा कि युवक महिला से मिलने के लिए नैनीताल आया होगा और महिला से न मिल पाने के कारण उसने तमंचे से छाती में गोली मारकर आत्महत्या कर ली होगी। मृतक के पास के छह हजार से अधिक की नकदी भी बरामद हुई है। घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया। मामले के खुलासे के लिए पुलिस मृतक के मोबाइल फोन व चैटिंग का ब्योरा भी जुटा रही है। सौरभ दो तीन दिन से नैनीताल में था और उसने यहां एक स्कूटी भी किराए पर ली थी। बताया कि गुरुवार को सौरभ की मुलाकात महिला से हुई थी। दोनों के बीच क्या बातें हुई इसकी जानकारी अभी नहीं है। युवक के मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *