उत्तराखंड: अंकल बोलने पर आग बबूला हुआ दुकानदार, बीएससी की छात्रा को जमकर पीटा…

Uncle thrashed the student fiercely
खबर शेयर करें

SITARGANJ NEWS- उत्तराखंड के सितारगंज क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे अमूमन बच्चे बड़े लोगों को अंकल कह कर बुलाते हैं, लेकिन यहां बैडमिंटन वापस करने गई बीएससी की छात्रा को दुकानदार को अंकल कहना भारी पड़ गया। छात्रा के अंकल कहने पर दुकानदार इतना नाराज हुआ कि उसने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी और गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है डॉक्टरों के अनुसार छात्रा को सांस लेने में दिक्कत है, उसे आखिरी जो लगाया गया है इस घटना से क्षेत्र के लोग बड़े हैरान हैं।

Ad

सितारगंज के इस्लाम नगर निवासी बीएससी की छात्रा निशा पुत्री मकसूद अहमद खटीमा रोड स्थित एक दुकान से बीते 19 दिसंबर को बैडमिंटन खरीद कर लाई थी। लेकिन बैडमिंटन में कुछ शिकायत होने पर निशा मंगलवार को उसे बदलने के लिए उस दुकानदार के पास पहुंची जहां उसने दुकानदार से कहा कि अंकल बैडमिंटन में दिक्कत आ गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बेअसर रही मोदी की रैली, हल्द्वानी के लोगों को मिला झुनझुना...

आरोप है कि अंकल शब्द सुनकर दुकानदार भड़क गया, और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा, वही बैडमिंटन बदलने गई निशा का आरोप है कि तब उसने विरोध किया तो दुकानदार ने उसका सर काउंटर पर जोर से दे मारा। और उसे जमीन पर गिरा कर पीटने लगा इसके बाद वह बेसुध हो गई, परिजनों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया इस घटना के बाद छात्रा जहां सहमी हुई है, तो वहीं परिजनों में भी दहशत है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंची जिसने छात्रा का मेडिकल कराया है, फिलहाल देर शाम तक कोई कार्यवाही नहीं हुई थी।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *