उत्तराखंडः हल्द्वानी और उत्तराखंड पर विवादित बयान के बाद यूट्यूबर सौरभ जोशी का पुतला फूंका, मुकदमा दर्ज करने की मांग…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: अपने आप को सबसे बड़ा यूट्यूबर कहने वाले सौरभ जोशी की पूरे उत्तराखंड में जमकर किरकिरी हो रही है। इसके बावजूद उन्होंने को सफाई नहीं दी है। सौरभ जोशी ने अपने एक बयान कि हल्द्वानी और उत्तराखंड की पहचान उनके वीडियो से बढ़ी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों को नाराजगी जताते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

Ad

लोगों का कहना है कि उत्तराखंड की पहचान सैनिकों के बलिदान, चार धाम, हसीन वादियों से है। और ये पहचान आज की नहीं है बल्कि सदियों से है। बता दें कि हाल ही में यूट्यूबर सौरव जोशी ने अपने ब्लॉग में कहा था कि हल्द्वानी और उत्तराखंड को कोई नहीं जानता था लेकिन उनके वीडियो की वजह से आज हल्द्वानी और उत्तराखंड रोजाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग सौरभ के खिलाफ कई मीम्स शेयर कर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पटवारी पेपर लीक आरोपियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई, अब संपत्ति होगी जब्त…

इधर राजीव नयन बहुगुणा ने कहा कि यह दावा तो कभी वीर चंद्र सिंह गढ़वाली, गोविंद वल्लभ पंत और सुंदर लाल बहुगुणा ने भी नहीं किया। वहीं शिव सेना नेता ने सौरभ जोशी का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि यूट्यूब से शोहरत पाने वाले सौरभ भूल गए हैं कि नैनीताल की पहचान अंतरराष्ट्रीय है। उन्होंने आगे कहा कि यहां कई हस्तियों ने देश-दुनिया में नाम कमाया, लेकिन किसी ने अपने नाम से पहचान होने की तारीफ नहीं की। सरकार को तुरंत इस मामले का संज्ञान लेते हुए, यूट्यूबर के खिलाफ राज्यद्रोह का मुकदमा दर्ज करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)-UKPSC से आयी AE /JE से जुड़ी खबर, पटवारी पेपर लीक में शामिल अभ्यिर्थियों को लेकर लिया ये निर्णय…

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *