हल्द्वानीः (गजब)- कार में आते थे चोरी करने हल्द्वानी, दिल्ली के वसीम और आसिया गिरफ्तार…

खबर शेयर करें

Haldwani News: विगत दिनों चॉदनी चौक बल्यूटिया, आनन्दपुर निवासी ने पुलिस को एक तहरीर देते हुए कहा कि कालूसिद्व मन्दिर के सामने वाली रोड में कपड़े के ठेले के पास किसी अज्ञात ने उसके पर्स जिसमें एक जोड़ी सोने के झुमके, एक चॉदी की पायल और सात हजार रूपये की नकदी चोरी कर ली है। चोरियों को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने चोरों की तलाश में कई जगह पूछताछ की और आस-पास के सीसीटीवी खंगाले। ऐसे में पुलिस की मेहनत रंग लायी। आज पुलिस टीम ने महिला के पर्स से सामान चोरी करने वाले पति-पत्नी को टॉडा जंगल के पास गिरफ्तार कर लिया। वह दूसरी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किये गये आभूषण एवं नगदी बरामद की। पकड़े गये दोनों आरोपियों ने अपने नाम वसीम उम्र 30 वर्ष पुत्र बजीर अहमद निवासी मुफटीटोला इमली वाली मस्जिद मुरादाबाद, हाल निवासी काला महल जामा मस्जिद दिल्ली और आसिया उम्र 25 वर्ष पत्नी वसीम निवासी निवासी मुफटीटोला इमली वाली मस्जिद मुरादाबाद, हाल निवासी काला महल जामा मस्जिद दिल्ली बताया। दोनों आपस में पति-पत्नी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: विधायक सुमित हृदयेश को बनाया ज्वालामुखी, काँगड़ालोकसभा क्षेत्र का पर्यवेक्षक

इस दौरान पूछताछ में उन्होंने बताया कि मां-बेटा एवं पत्नी अपनी होन्डा सिटी कार से आकर कार को बरेली रोड पर खड़ी कर सास-बहु कालू सिद्व मन्दिर के पास बाजार में भीड़भाड़ का फायदा उठाकर चोरी करने के बाद ई रिक्शे से अपने वाहन में जाकर कपड़े बदलकर फिर चोरी करने की फिराक में रहते थे। पुलिस ने बताया कि इनके विरुद्ध मुरादाबाद में चोरी के कई मामले दर्ज है। जिनके बारे में जानकारी की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]