हल्द्वानी: जीतपुर नेगी कॉलोनी को विधायक भगत ने दिया तोहफा, मेयर रौतेला बोले प्रकाशमय होगी कॉलोनी

mla banshidhar bhagat jeetpur negi
खबर शेयर करें

Haldwani News: गुरुवार को जीतपुर नेगी कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत और नगर निगम के मेयर डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला पहुंचे। इस मौके पर भाजपा कार्यकताओं और ग्रामीणों ने दोनों अतिथियों का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। सभा को संबोधित करते हुए विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि मैंने आपसे आचार संहिता लगने से पहले वादा किया था कि अगर मैं इस बार जीतकर आया तो विकास की शुरूआत जीतपुर नेगी कॉलोनी से करूंगा। आप लोगों ने मुझे भरपूर सहयोग दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द जीतपुर नेगी कॉलोनी नगरनिगम का हिस्साा बन जायेगा, बस कुछ औपचारिकताएं बाकि है, जिसके बाद विधायक भगत में जीतपुर में दो किलोमीटर सडक़ की घोषणा की।

विधायक भगत ने कहा कि इसके अलावा यहां की बिजली, पानी और राशन कार्डों की समस्या को भी हल किया जायेगा। छह महीने के अंदर जीतपुर में विकास के कार्य होगें। उन्होंने कहा कि जल्द आपका गांव नगर निगम का हिस्सा बन जायेगा, बस कुछ औपचारिकताएं बाकि रह गई है। उन्होंने कार्यक्रम स्थल से जिलाधिकारी धीराज गब्र्याल को फोन मिलाकर जीतपुर वाले मामले में पर वार्ता की। जिस पर जिलाधिकारी ने विधायक भगत को बताया कि तीन दिन के अंदर में वह शासन को इस मामले में रिपोर्ट भेज देंगे। जिसके बाद जीतपुर नेगी कॉलोनी विधिवत रूप से नगर निगम में शामिल हो जायेंगी। इस मौके पर लोगों ने विधायक बंशीधर भगत का आभार प्रकट किया। विधायक भगत ने दो किलोमीटर सडक़ की घोषणा करते हुए कहा कि यह शुरूआत है, छह माह के अंदर जीतपुर नेगी कॉलोनी में कई विकास के कार्य होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः सोमेश्वर से चार नाबालिग बच्चे लापता, गुलदार के डर से सहमे पिनाकेश्वर के जंगल में इस हाल में मिले….

वही पहली बार जीतपुर नेगी कालोनी पहुंचे मेयर डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत देख मेयर रौतेला गदगद हो उठे। उन्होंने कहा कि ऐसा स्वागत और उत्साह देख उन्हें बड़ी खुशी हुई है। मेयर डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने कहा कि जैसे ही जीतपुर नेगी कालोनी विधिवत रूप से नगर निगम में शामिल होती है, वैसे ही इस क्षेत्र में विकास कार्य शुरू हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि यहां कूड़ा एकत्र करने के लिए कूडा़ वाहन भेजा जायेगा। साथ ही पोलों पर लाइट लगातार जीतपुर नेगी कालोनी को प्रकाशमय किया जायेगा। वार्डों में स्ट्रीट लाइटें लगने का काम शुरू हो चुका है, जल्द ही जीतपुर नेगी कालोनी में भी स्ट्रीट लाइटें लगाई जायेंगी जिससे लोगों की समस्या का समाधान हो सकें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

इस मौके पर वार्ड नंबर 56 के पार्षद राजेन्द्र नेगी, नामित पार्षद कैलाश भट्ट, पूर्व बीडीसी मेंबर हरीश नेगी, भुवन आर्य, बूथ अध्यक्ष गिरधारी राठौर, कृष्णा सिंह बिष्ट, रमेश त्यागी, आनंद पाण्डे आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *