हल्द्वानी: सूर्यजाला के ग्रामीणों का धरना जारी, धरनास्थल पर पहुंच विधायक सुमित हृदयेश ने दिया समर्थन

खबर शेयर करें

Haldwani News: सूर्यागाँव सूर्याजाला में दबंग द्वारा त्रस्त ग्रामीणों के बुद्ध पार्क में चल रहे धरने के चौथे दिन शुक्रवार को विधायक सुमित हृदयेश ने अपने साथियों के साथ धरनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समर्थन देते हुए उनकी आवाज को न दबने देने का आश्वासन दिया।

इस दौरान उन्होंने धरनास्थल से ही एसडीएम से फोन पर बात कर ग्रामीणों की समस्या का समाधान करने के निर्देश भी दिए। एसडीएम ने मामले से स्वयं को अनभिज्ञ बताते हुए जानकारी लेकर कार्यवाही का भरोसा दिलाया। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक सुमित हृदयेश को बताया कि दबंग के प्रभाव में आकर प्रशासन ने चार दिन बाद भी उनकी कोई सुध नहीं ली है। प्रशासन की इस बेरुखी के कारण ग्रामीणों में प्रशासन के प्रति लगातार रोष पनप रहा है। जबकि दूसरी ओर दबंगो द्वारा ग्रामीणों को लगातार धमकी दिए जाने का सिलसिला जारी है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि दबंग द्वारा कब्जा की गई ग्रामीणों की भूमि को दबंगों के कब्जे से मुक्त कराकर भूमि के वास्तविक स्वामियो को तत्काल सौंपा जाए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खेत में कर रहे थे रोपाई, आकाशीय बिजली गिरने से भाई-बहन की मौत

ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि तीन दिन के अन्दर ग्रामीणों को दबंग के आतंक से निजात नहीं दिलाया गया तो वह आमरण अनशन के लिए मजबूर होंगे। जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस धरनास्थल पर विधायक सुमित हृदयेश, कांग्रेस नेता महेश शर्मा, मनोज बिष्ट, शलभ खण्डेलवाल, भीमराम, बिशन राम, अजय आर्या, जितेन्द्र आर्या, किशोरीलाल, राजेशराज अंबेडकर, गोविन्द राम, संगीता आर्य, जया देवी, सोनी मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]