हल्द्वानी: पब्जी खेलते युवती को हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने एक साथ हल्द्वानी पहुंचे दो युवक

pubgi khetle hua haldwani ki ladki ko pyar
खबर शेयर करें

Haldwani News: फेसबुक व्हाट्सएप के माध्यम से प्यार होने की बातें अक्सर सामने आती है लेकिन पब्जी गेम खेलते खेलते तैयार हो जाना एक मामला सामने आया है। ऐसा ही मामला हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में सामने आया। यहां राजस्थान और यूपी के मुरादाबाद से प्रेमिका से मिलने आए दो युवक आपस में भिड़ गए।युवती दोनों लड़कों के साथ एक ही पब्जी खेलने के साथ-साथ प्यार का गेम भी खेल रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले गई, जहां उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः पुलिस ने भू-माफियाओं पर कसा शिकंजा, चार के खिलाफ गैंगस्टर और गुण्डा एक्ट की कार्यवाही

बताया जा रहा है कि शहर के रहने वाली एक युवती ऑनलाइन गेम पबजी खेलने की शौकीन है।करीब दो साल पहले ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान उसकी दोस्ती राजस्थान निवासी युवक से हुई। तब से दोनों पबजी पर एक साथ गेम खलते रहे। इस बीच दोनों ने अपने मोबाइल नंबर शेयर किए और फोन पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मिलने का प्लान बना लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फाइनेंस कर्मी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट से खुला राज…

इसी बीच एक माह पहले ऑनलाइन गेम के दौरान ही युवती की दोस्ती मुरादाबाद निवासी अन्य युवक से हो गई। यहां भी दोनों के बीच प्यार की बातें होने लगीं। युवती ने मुरादाबाद निवासी युवक को भी मिलने हल्द्वानी बुला लिया शुक्रवार को दोनों एक साथ युवती से मिलने हल्द्वानी पहुंच गए जहां युवती के घर के सामने ही गर्लफ्रेंड को लेकर दोनों बैठ गए इस दौरान लड़की भी मौके पर पहुंच गई परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस दोनों लड़कों को पकड़कर थाने ले गई जहां शांति भंग में चालान किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Good News: UGC ने दी सूचना, नॉन टीचिंग स्टाफ के कई पदों पर होगी भर्ती...

पबजी गेम खेलने में दोनों युवक प्रोफेशनल लेवल के खिलाड़ी हैं। दोनों का गेम देख युवती उनकी ओर आकर्षित हुई। वह दोनों के साथ गेम खेलने के अलावा प्यार भरी बातें करने लगी। दोनों युवक उसे अपनी प्रेमिका समझ मिलने हल्द्वानी पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *