हल्द्वानी: आइडियल पब्लिक स्कूल में मची वार्षिकोत्सव की धूम, नन्हे-मुन्ने बच्चों ने डांस से बांधा समा…

खबर शेयर करें

Haldwani News: रामपुर रोड जीतपुर नेगी में स्थित आइडियल पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव की धूम मची रही। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के प्रबंधक विरेन्द्र सिंह नेगी और प्रधानाध्यापिका उमा नेगी ने मां सरस्वती की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किये। इसके बाद बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस बार वार्षिकोत्सव में रामायण से लेकर कुमाऊनी हिंदी गढ़वाली और पंजाबी गानों की शानदार प्रस्तुति दी गई।

कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना से हुई। इसके बाद नर्सरी क्लास के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रमों से सबका मन मोह लिया। बच्चों की प्रस्तुतियां देख अभिभावक तालियां बजाने को मजबूर हो गए। ठंड के बावजूद लोग कुर्सी पर जमे रहे, नन्हे-मुन्ने बच्चों में वार्षिक उत्सव को लेकर उत्साह देखने को मिला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (दुःखद)-त्यूणी मार्ग पर खाई में गिरी कार, दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत...

इस दौरान कार्यक्रमों में चंदा मामा, पेड़ बचाओ, बेटी बचाओ, नारी अत्याचार, नेपाली नृत्य, कव्वाली, पापा कहते हैं, क्रीम पाउडर, रूपसा रामोती, रामायण, महाभारत, मैया यशोदा, संस्कृति नृत्य, इंग्लिश प्ले और 70 से 80 दशक के गानों की धूम मची रही। वार्षिकोत्सव की अभिभावकों ने खूब तारीफ की। जिस तरह से छोटे-छोटे बच्चों ने सर्द मौसम में रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी उससे साफ झलक रहा था कि शिक्षिकाओं ने कार्यक्रमों को लेकर काफी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- धामी सरकार ने दिया उपनलकर्मियो को तोहफा, सैलरी में हुआ इजाफा...

इस मौके पर कार्यक्रम में प्रबंधक विरेन्द्र सिंह नेगी, प्रधानाध्यापिका उमा नेगी के अलावा शिक्षिका मंजू, नन्दनी, नीमा, हेमा, आशा, पूनम, कविता, उमा, ममता, मोनिका, शालिनी और लीला समेत सैकड़ों की संख्या में बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन ज्योति और प्रीति द्वारा किया गया।

Ad
Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *