हल्द्वानी: ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी ने मनाया स्थापना दिवस

खबर शेयर करें

Haldwani News: ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी परिसर में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी का 14वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में निदेशक डॉ. मनीष कुमार बिष्ट और डीन एकेडमिक्स डॉ. एमसी लोहानी द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ हुई।

इस शुभ अवसर पर परिसर के गौरवशाली इतिहास को एक भावपूर्ण वीडियो के माध्यम से दर्शाया गया। वीडियो में संस्थान की स्थापना से लेकर अब तक की उपलब्धियों को संक्षिप्त में दिखाया गया, जिसने उपस्थितजनों को गर्व से भर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: DPS में छात्रवृत्ति का सुनहरा अवसर, देखिए पूरी डिटेल

इसके बाद निदेशक और डीन एकेडमिक्स ने अपने संबोधन में संस्थान के अतीत के बारे में रोचक किस्से साझा किए, जिसने उपस्थित लोगों को पुरानी यादों में डुबो दिया और परिसर के विकास की कहानी को एक नए नजरिए से समझने का अवसर प्रदान किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: दीक्षांत इंटरनेशनल स्कूल में 12वीं में अदिति और 10वीं में चेतना बनी टॉपर

कार्यक्रम में संस्थान के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले शिक्षक और कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया। उनके समर्पण और कठिन परिश्रम की सराहना करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए।

कार्यक्रम में हल्द्वानी परिसर के शिक्षकों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गए। इन प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम में एक नई ऊर्जा का संचार किया और उपस्थित लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: इंस्पिरेशन पब्लिक स्कूल में मनाया मदर्स डे, नन्हें बच्चों ने डांस से मोहा मन

कार्यक्रम का समापन केक कटिंग सेरेमनी और लंच के साथ हुआ। जिसके बाद सभी ने भविष्य में और अधिक ऊंचाइयों को छूने का संकल्प लिया।

tyle> .ad { display: block; margin: 0 auto 8px; width: 100%; max-width: 640px; } Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]