Gujarat Elections:भाजपा ने जारी की गुजरात में उम्मीदवारों की लिस्ट, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी को टिकट…

ravindra jadeja wife ticket bjp gujrat
खबर शेयर करें

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इसके तहत 160 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए गए हैं। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने इसका एलान किया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल घाटलोढ़िया सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को भी टिकट दिया गया है।

इनके अलावा मांडवी से अनिरुद्ध भाई, अंजार से त्रिकम भाई, गांधीधाम से मालती बेन, मोरबी से कांतिलाल और कालवाड़ से वेगजी भाई को टिकट दिया गया है। क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को जामनगर नॉर्थ से चुनावी मैदान में उतारा गया है। वहीं, जाम नगर ग्रामीण से राघव जी, महुआ से शिवाभाई और जैतपुर से जयेश भाई ताल ठोंकेंगे। 

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:(बड़ी खबर)- पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर 100 रूपये के चक्कर में कर दिया मर्डर

गुजरात के विधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Election) में जामनगर की उत्तरी (Jamnagar North) सीट सबसे ज्यादा चर्चा का कारण बन सकती है। इसकी बड़ी वजह है कि इस सीट पर जो राजनीतिक समीकरण बन रहे हैं। क्षत्रिय बहुल इस सीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के सर यानी रवींद्र जाडेजा की पत्नी और बहन के बीच मुकाबला हो सकता है। रवींद्र जाडेजा की पत्नी रिवाबा जाडेजा (Rivaba Jadeja) बीजेपी में हैं। वे 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मार्च महीने में बीजेपी में शामिल हुई थीं तो वहीं रवींद्र जाडेजा की बहन नैना जाडेजा (Nayana Jadeja) एक महीने बाद अप्रैल, 2019 में कांग्रेस से जुड़ गई थी। तब से नैना राजनीतिक तौर खूब सक्रिय हैं और जामनगर कांग्रेस महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं। राजनीतिक हल्कों में चर्चा है पार्टी इस बार उन्हें मैदान में उतार सकती है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद से नैना जाडेजा लगातार सक्रिय हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *