बनबसा: लुधियाना से एक करोड़ की चोरी कर नेपाली फरार, ऐसे खुला चोरी का राज…

खबर शेयर करें

Ban basa News: बनबसा से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि पंजाब के लुधियाना से लगभग एक करोड़ की चोरी कर दो नेपाली युवक फरार हो गए। इन युवकों के नेपाल भागने की फिराक में होने की सूचना के बाद बनबसा पुलिस ने सीमा पर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। फिलहाल देर शाम तक किसी भी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

जानकारी के अनुसार अंकित जोशी, निवासी जिला बझागड़, नगर पालिका जयपृथ्वी (नेपाल) और चक्र बहादुर मल, निवासी जिला डोटी (नेपाल) पंजाब के लुधियाना में नवकार होजरी नामक कपड़ा व्यापारी के घर में काम करते थे। बताया जा रहा है कि बुधवार को दोनों युवकों ने मौका पाकर नवकार होजरी के घर की तिजौरी तोड़कर लगभग सात लाख की नकदी और 93 लाख रुपये के स्वर्ण एवं चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। इसके बाद दोनों वहां से भाग गए। जैसे ही यह खबर कपड़ा व्यापारी को लगी तो उसने इसकी तहरीर थरावा नगर पुलिस को दी

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: विज्डम पब्लिक स्कूल में मनाया विदाई समारोह…

पंजाब पुलिस ने दोनों युवकों के चोरी कर नेपाल फरार होने की संभावना को देखते हुए बनबसा पुलिस से संपर्क कर दोनों नेपाली युवकों की फोटो और नाम थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण को भेजे। थानाध्यक्ष जगवाण ने बताया कि पंजाब के एक कपड़ा व्यापारी के घर से दो नेपाली युवक चोरी कर भागे हैं। उनके नेपाल भागने की संभावना को देखते हुए पुलिस द्वारा भारत-नेपाल सीमा शारदा बैराज पुलिस चौकी पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *