हल्द्वानीः मैं आपकी इच्छा पूरी नहीं कर पाया, मुझे माफ करना, युवक ने दे दी जान…

Teacher death body
खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी में अमेरिकन स्टोर में काम करने वाले कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। युवक का शव कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, सुसाइड नोट में लिखा है कि मां-पिता मैं आपकी इच्छा पूरी नहीं कर पाया। मुझे माफ करना। मेरी मौत में किसी का हाथ नहीं है।

जानकारी देते हुए काठगोदाम थाने में तैनात एसआइ महेंद्र राज ने बताया कि आनंद चक्की मोड दिनेशपुर निवासी 24 साल के अमन कोश्यारी पुत्र त्रिलोक सिंह कोश्यारी अमेरिकन स्टोर में काम करता था। वह हल्द्वानी के पालीशीट में किराए पर रहता था। सोमवार को वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इस पर स्टोर के कर्मचारी उसे देखने के लिए कमरे में पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः विराट-अनुष्का को भाया हल्द्वानी का सोया चाप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात…

जब स्टोर के साथी अमन के कमरे पर पहुंचे तो अमन का शव कमरे के अंदर पंखे से बंधे फंदे से लटका मिला। यह देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसकी सूचना स्टोर मालिक को दी और आसपास के लोगों को भी बुलाया। वहीं सूचना पर पुलिस भी पहुंची। दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गई। पुलिस ने ही शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अमन को मृत घोषित कर दिया। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। कमरे की तलाशी में पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *