उत्तराखंडः (बड़ी खबर)-अस्पताल में भर्ती यूपी पुलिस के जवान हुए फरार, बैरियर भी तोड़ा…

Gupreet kaur murder jaspur up police
खबर शेयर करें

Kashipur News: देर शाम काशीपुर में ज्येष्ठ उप प्रमुख के घर क्रॉस फायरिंग में जख्मी हुए यूपी पुलिस के जवान उत्तराखंड पुलिस को चकमा देकर मुरादाबाद भाग निकले। जवानों के भागने से उत्तराखंड पुलिस में हड़कंप मच गया। पांच जवानों के घायल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने इन्हें अपनी कस्टडी में लेकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से सभी भाग निकले। कुमाऊं डीआइजी नीलेश आंनद भरणे ने इसे गैर जिम्मेदाराना बताया है।

डीआईजी ने कहा कि यूपी पुलिस पर गैरजिम्मेदाराना रवैया अपनाया है। कस्टडी से फरार होने का मामला भी गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है। कुंडा में ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी की मौत के बाद पुलिस को ग्रामीणों का सहयोग मिला था जिसमें उन्होंने यूपी पुलिस के जवानों को उत्तराखंड पुलिस को सौंपा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

उत्तराखंड की स्थानीय पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से नियमों को तोड़ते हुए पुलिस कर्मी को चकमा देकर वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना जब सूर्या चैकी को लगी तो उन्होंने इन्हे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन यूपी पुलिस के जवान बैरियर तोड़कर वहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)-दो टुकड़ों में मिली युवक की लाश, सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग की बात...

यूपी पुलिस की कार्रवाई पर लगातार सवाल उठ रहे है। एसएसपी व डीआइजी ने कहा कि पुलिस कस्टडी से भागने का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। कस्टडी से भागने के बाद एक बार फिर यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-खाई में समाई कार, दो की मौत, सुबह चला हादसे का पता...

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *