उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- नामकरण संस्कार में चले लाठी-डंडे, पहाड़ में तीन सगे भाईयों ने की चचेरे भाई की हत्या

BREAKING NEWS PAHAD PRABHAT UTTARAKHAND
खबर शेयर करें

CHAMPAWAT CRIME NEWS: इस महीने उत्तराखंड में हत्याओं और आत्महत्याओं का दौर जारी है। शहर हो या पहाड़ अपराधी हावी है। अब खबर पहाड़ के चंपावत जिले से है। जहां नामकरण संस्कार में गये चचेरे भाई को तीन सगे भाइयों ने पीट पीटकर अधमरा कर दिया। इस दौरान घायल युवक को खटीमा रेफर किया गया लेकिन वहां से भी उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

नामकरण संस्कार में हुआ झगड़ा

जानकारी के अनुसार विगत 14 सितंबर को चंपावत जिले के चल्थी के पास नौलापानी गांव में एक नामकरण संस्कार था। इस दौरान नामकरण संस्कार मेें ग्राम प्रधान गीता देवी के पति जीवन लाल पुत्र गणेश राम का गांव के लोगों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मृतक के चेचेरे भाई महेश, कमल व नवीन पुत्र प्रेम राम ने जीवन लाल पर लाठी डंडे व घूसों से हमला कर उसे अधमरा कर दिया। जिसके बाद गंभीर हाल में उसे उसे संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः (Big News)-अनुसूचित जाति के नेता जगदीश हत्याकांड में बड़ा खुलासा, यहां की गई हत्या

टनकपुर से हल्द्वानी पहुंचने तक मिली मौत

टनकपुर पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां से परिजन उसे खटीमा के एक निजी चिकित्सालय में ले गये। वहां हालत खराब होने पर उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेज दिया गया। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  Admission 2023 : नवोदय स्कूलों में एडमिशन शुरु, ऐसे भरे अपने बच्चे का एप्लीकेशन फॉर्म

तीन चचेरे भाईयों पर हत्या का आरोप

इस मामले में मृतक के पिता गणेश राम ने बताया कि नामकरण संस्कार के दिन उनके पुत्र जीवन को तीनों चचेरे भाईयों ने बुरी तरह से पीटकर घायल अवस्था में रास्ते में फेंक दिया था। जब उन्होंने अपने पुत्र की खोजबीन की तो वह घायल अवस्था में जंगल में किनारे पड़ा मिला। आरोप है कि महेश, कमल व नवीन तीनों भाईयों ने उनके पुत्र की हत्या की है। वह पुलिस को तीनों के खिलाफ तहरीर सौंपेंगे। टनकपुर के एसओ जसवीर चौहान ने बताया कि मृतक का पीएम कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं आयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *