उत्तराखंड: हल्द्वानी में अजब-गजब का मामला, पति-पत्नी कार चुराकर पहुंचे हनीमून मनाने…

pati-patnee kaar churaakar pahunche haneemoon manaane
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: हल्द्वानी में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां मुरादाबाद के रहने वाले एक जोड़े ने शादी की और हल्द्वानी से कार चोरी करते हुए हनीमून मनाने चले गए। जब कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई और पुलिस ने छानबीन की तो हनीमून मनाने के लिए कार चोरी कर ले गए पति-पत्नी के इस कारनामे का खुलासा हुआ और दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हल्द्वानी के बृज विहार कॉलोनी निवासी मनीषा बिष्ट इन दिनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है उसने अपने किसी जानने वाले की i20 कार ली हुई थी 24 फरवरी को अचानक कार घर के बाहर से चोरी हो गई जिसके बाद मनीषा ने मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पूरे मामले में छानबीन की तो बड़ा ही अजीबोगरीब मामला खुलकर सामने आया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खाना पैक कराने गये चार दोस्तों को जमकर पीटा, मरा समझकर फरार हुए हमलावर

जांच में पता चला 23 फरवरी को यानी कार चोरी होने से 1 दिन पहले मनीषा अपनी पड़ोसी मंजू के घर गई थी तो कार की चाबी वही भूल गई और उसी दिन मंजू के घर मुस्कान उर्फ जारा पहुंची और उसने मंजू के घर से वह चाबी चोरी कर ली जिसके बाद उसने यह चाबी अपने पति को सौंपी और जिसके बाद दोनों कार चोरी कर हनीमून के लिए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पानी की बाल्टी में डूब गई डेढ साल की मासूम, बच्ची को निहारती रही मां...

पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि सिविल लाइन मुरादाबाद के रहने वाले शादाब अली और बनभूलपुरा निवासी मुस्कान उर्फ जारा दोनों ने घरवालों की अनुमति के बिना प्रेम विवाह कर लिया था जिसके बाद दोनों के परिजनों ने उन्हें अलग कर दिया लेकिन 24 फरवरी को दोनों कार चोरी कर मुरादाबाद में शादी की और हनीमून मनाने चले गए मंगलवार वापस लौटने पर पुलिस ने उन्हें गोला पुल के पास डंपिंग जोन से गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फाइनेंस कर्मी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट से खुला राज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *