सोमेश्वर: आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने झोंकी पूरी ताकत, पलायन, अस्पताल और स्कूलों को देखकर वोट करें सोमेश्वर के लोग…

HARISH ARYA
खबर शेयर करें

SOMESHWAR NEWS: मतदान की तिथि नजदीक आने के बाद आम आदमी पार्टी ने सोमेश्वर विधानसभा में अपने प्रचार की गति तेज कर दी है। सोमेश्वर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरीश आर्य लगातार जनसंपर्क कर रहे है। उन्होंने बताया कि सोमेश्वर क्षेत्र की जनता का उन्हें लगातार समर्थन मिल रहा है। वह लोगों को अपने पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दे रहे है। रविवार को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरीश आर्य ने लद्यूड़ा, दियारी समेत कई गांव में भ्रमण कर आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट मांगें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने की सीएम धामी से मुलाकात, पहाड़ी टोपी पहनाकर किया स्वागत

इस अवसर पर आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने लोगों से कहा कि 21 सालों से भाजपा-कांग्रेस उत्तराखंड को लूटते आयी है। आज पहाड़ विकास के लिए तरस रहा है। नेता करोड़पति और अरबपति बन चुके है लेकिन राज्य बनने के बाद जनता की हालत बदत्तर होती जा रही है। पहाड़ों से युवा लगातार पलायन कर रहा है। आज गांव के गांव खाली हो चुके है। आजादी के इतने सालों बाद भी आज पहाड़ के गांव, बिजली, पानी, सडक़ और स्वास्थ्य जैसे मूलभूत सुविधा के लिए तरस रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ऐसे चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक सामान समेत 2 युवतियां और एक युवक गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि सत्ताधारी भाजपा सोमेश्वर के एकमात्र अस्पताल पर राजनीति कर रही है। जहां कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है। यहां से मरीज को अल्मोड़ा रैफर कर दिया जाता है, अल्मोड़ा से हल्द्वानी। इसके बाद हल्द्वानी से बरेली। जहां से गरीब आदमी या तो मुर्दा घर पहुंचा है या लूटकर। सोमेश्वर की जनता को सिर्फ छला गया है। चुनाव जीतते ही यहां के विधायक देहरादून बैठ जाते है। जनता इनके कार्यालयों के चक्कर काटते रहती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फाइनेंस कर्मी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट से खुला राज…

आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने कहा कि इस बार अगर आप मतदान करने जा रहे है तो एक बार अपने बच्चों का भविष्य देखकर वोट करें। अपने क्षेत्र में बिजली, पानी, सडक़ और अस्पताल के हालत देखकर वोट करें। पूरे उत्तराखंड में परिवर्तन की लहर चल रही है। ऐसे में पहाड़ की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि आने वाले 14 फरवरी को झाड़ू वाले चुनाव निशान का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *