सोमेश्वर: प्रचार के अंतिम दिन आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने दिखाई ताकत, सोमेश्वर में त्रिकोणीय मुकाबला हुआ जबरदस्त…

HARISH ARYA AAP
खबर शेयर करें

SOMESHWAR NEWS: पहाड़ की आरक्षित सीटों पर सोमेश्वर विधानसभा में बड़ा दंगल देखने को मिल रहा है। आज आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरीश आर्य ने विशाल रैली निकालकर अपनी ताकत दिखाई। प्रचार के अंतिम दिन उन्होंने सोमेश्वर में एक जनसभा को संबोधित किया। रैली में कार्यकर्ता जोश में नजर आये। इस मौके पर आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है। इस बार सोमेश्वर की जनता बता देंगी कि बिना विकास के वोट मिलना मुश्किल है।

Ad

जनसभा को संबोधित करते हुए आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस ने पिछले 21 सालों में उत्तराखंड को लूटा है। आज आम जनता शिक्षा, रोजगार, अस्पताल, बिजली और पानी के लिए दर-दर भटक रही है। नेताओं ने अपनी संपत्ति करोड़ों के पार पहुंचा दी है। जनता को मिला है तो सिर्फ दुख और दर्द। उन्होंने कहा कि बदलाव का समय आ चुका है। आपके पास मौका है कि इन्हें इनकी हकीकत बता दी जाय।

Ad

आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने कहा कि आगामी 14 फरवरी को झाडू के निशान का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करें, यह वोट आपने बच्चे की शिक्षा के लिए दे, यह वोट अच्छे अस्पताल के लिए दे। यह वोट रोजगार के लिए दे। यह वोट बिजली फ्री के लिए दे। यह वोट पेयजल के लिए दे। उन्होंने कहा कि सोमेश्वर की जनता केवल आश्वान में छला गया। आज आप देख लिजिए किस गांव का विकास हुआ है। आज सोमेश्वर की जनता भाजपा-कांग्रेस से बदला लेने के लिए तैयार है। जिसका रिजल्ट आपको 10 मार्च को दिख जायेगा। ऐसे में अब भाजपा-कांग्रेस और आप के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: पोस्ट ऑफिस में ग्रामीण डाक सेवक पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास के लिए मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *