रुद्रपुर: बारिश में डोर टू डोर पहुंचे आप प्रत्याशी नंदलाल, अच्छी शिक्षा और अस्पताल के लिए करें वोट…

खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: रुद्रपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने अपने प्रचार की रफ्तार बढ़ा दी है। बुधवार को आप प्रत्याशी नंदलाल ने डोर टू डोर पहुुंचकर लोगों ने अपने अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। आज आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के नंदलाल प्रसाद मकरंदपुर, बरीराई, दुर्गापुर नंबर 1, बुक्सौरा, तारक धाम पहुंचे। जहां डोर टू डोर उन्होंने लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में बताया।

Ad

इस दौरान वह बारिश में भी प्रचार करते रहे। आम आदमी पार्टी प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने कहा कि वह ऐसे ही बारिश में नहीं भीग रहे है। रुद्रपुर के लोगों को अच्छी शिक्षा, अस्पताल और दवाईंयां मिल सकें इसके लिए वह लोगों को बारिश में भीगकर जानकारी दे रहे है। अगर आप भी चाहते है रुद्रपुर में अच्छे स्कूल बने, आपके बच्चों की पढ़ाई अच्छी हो सके तो आम आदमी पार्टी को वोट करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: भाजपा के चार मोर्चों के जिला अध्यक्षों की घोषणा, नैनीताल युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बने कार्तिक हर्बोला…

इसके अलावा उन्होंने लोगों को केजरीवाल की पांच गारंटियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हर महिला को 1000 रुपये हर माह मिलेंगे। उत्तराखंड में 300 यूनिट फ्री बिजली दी जायेगी। हर युवा को रोजगार दिया जायेगा, रोजगार नहीं मिलने तक की स्थिति में पांच हजार रुपये हर माह दिये जायेंगे। बुजुर्गों को निशुल्क तीर्थ दर्शन कराये जायेंगे। इस मौके पर विजय शिकारी, गौरव मंडल, विजय वर्मा, घनश्याम मौर्य, धर्मेन्द्र सिंह, राजकुमार मंडल, मनोज मंडल, अमर वर्मा, मंजेश भारती आदि मौजूद रहे।

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *