Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट से सिंगिंग से इम्प्रेस हुए कुमार सानू…

खबर शेयर करें

Indian Idol 13 : सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) बीते पांच महीने से ज्यादा समय से लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। शो के जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के नंबर्स के साथ जनता के वोट्स से अब तक टॉप-8 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। वहीं, ‘इंडियन आइडल 13’ पर आने वाले गेस्ट जज भी कंटेस्टेंट की बेहतरीन गायकी प्रतिभा को देखकर जमकर तारीफ करते हैं। शो के आने वाले रविवार के एपिसोड में पॉपुलर सिंगर कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल पहुंचने वाली हैं। शो के इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है।

Indian Idol -13′ का प्रोमो वीडियो

‘इंडियन आइडल 13’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो के गेस्ट जज कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल सामने कंटेस्टेंट शिवम सिंह और देवोष्मिता रॉय सिंगिंग परफॉर्मेंस देते हैं। जिस पर दोनों सिंगर उनकी जमकर तारीफ करते हैं। इस दौरान कुमार सानू कंटेस्टेंट देवोष्मिता रॉय की गायकी प्रतिभा से इतना प्रभावित हो जाते हैं और वह जज की सीट छोड़कर दर्शकों के साथ बैठकर सामने से गाना सुनते हैं। कुमार सानू कहते हैं कि लाइफ में शायद पहली बार किसी सिंगर को ऐसे सुन रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)-तत्कालीन सीओ और थानाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश, पढ़िए पूरा मामला

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘इंडियन आइडल 13’ के आने वाले शनिवार और रविवार के एपिसोड के कई प्रोमो वीडियो शेयर किए गए हैं। शो के शनिवार वाले एपिसोड को ‘महाशिवरात्रि स्पेशल’ और रविवार वाले एपिसोड को ‘ग्लोरियस नाइनटीज’ के तौर पर सेलिब्रेट किया जाएगा। शो के शनिवार के एपिसोड में गेस्ट जज के तौर पर गीतकार मनोज मुंतशिर और योग गुरु बाबा रामदेव नजर आने वाले हैं। वहीं, शो के रविवार वाले एपिसोड में गेस्ट जज के तौर पर सिंगर कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल नजर आने वाले हैं। ‘इंडियन आइडल 13’ में टॉप-8 कंटेस्टेंट की लिस्ट में ऋषि सिंह, शिवम सिंह, चिराग कोतवाल, नवदीप वडाली, देवोष्मिता रॉय, सेंजुती दास, सोनक्षी कर और बिदिप्ता चक्रवर्ती शामिल हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]