हल्द्वानी: बारिश में डोर टू डोर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी डॉ रौतेला, बोले हल्द्वानी में खिलेगा कमल…

JOGNDRA ROUTEAL BJP
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: चुनावी बिगुल बजने के बाद सभी दल जोरों-शोरों से अपनी तैयारी में जुट गये है। मतदान में केवल पांच दिन शेष बचे है ऐसे में भाजपा प्रत्याशी डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उनके साथ भाजपा कार्यकर्ता डोर टू डोर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला को वोट करने की अपील कर रहे है। आज बारिश के बावजूद कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। भाजपा प्रत्याशी डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने आवास विकास, सुभाषनगर समेत कई जगहों पर जनसभा और जनसंपर्क किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली युवक की अर्धनग्न लाश, पास में मिली ये चीजें

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने कहा कि उन्हें हल्द्वानी की जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। जिस तरह से कार्यकर्ता भारी बारिश में पूरे जोश के साथ उनके पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है, उससे साफ होता है कि प्रदेश में एक बार फिर से कमल खिलेगा। हल्द्वानी सीट भाजपा की झोली में जायेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हल्द्वानी के विकास के लिए दिये गये 2000 करोड़ रूपये से हल्द्वानी का विकास होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरा पत्थर शीशा तोड़ बस के अंदर घुसा, एक की मौत

भाजपा प्रत्याशी डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ले कहा कि निश्चित तौर पर प्रदेश में भाजपा की दूसरी बार सरकार बनने जा रही है। हल्द्वानी सीट पर पहली बार कमल खिलेगा। इसके लिए उन्हें हल्द्वानी की जनता का समर्थन मिल रहा है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *