हल्द्वानी: उत्तराखंड के नव निर्माण के लिए आम आदमी पार्टी को दे मौका: समित

खबर शेयर करें

Haldwani News: आज हल्द्वानी प्रत्याशी समित टिक्कू ने कार्यकर्ताओं के साथ काठगोदाम नारीमेन चौराहा, बद्रीपुरा ,नई बस्ती, लाइन पार एरिया पर जाकर डोर टू डोर वोट मांगें। इस मौके पर समित टिक्कू ने कहा कि जिसमें जनता से आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाने का प्रयास जनता कर रही है। सरकार से लोगों को जो उम्मीदें थी आशाएं थी, उस पर भाजपा सरकार खरे नहीं उतर पाई। न तो शिक्षा के लिए कुछ किया। न स्कूलों के लिए कुछ किया गया। न महिलाओं के लिए कुछ किया गया। न रोजगार के लिए कुछ किया गया। आज उत्तराखंड का नौजवान रोजगार के लिए पलायन करने को मजबूर है। नेताओं ने पिछले 21 सालों से जनता का विकास छोड़ते हुए सिर्फ अपना विकास किया है। अपना बैंक बैलेंस बनाया है। जनता ने पहले कांग्रेस को मौका दिया उसके बाद उस से तंग आकर बीजेपी को मौका दिया। और जब बीजेपी काम नहीं करती थी तो कांग्रेस को सत्ता में लाती थी। यह सिलसिला पिछले 21 सालों से लगातार यूं ही चलता रहा है ।

Ad

उन्होंने कहा कि अब 21 सालों बाद उत्तराखंड की जनता के सामने आम आदमी पार्टी के रूप में विकल्प आया है कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों को बदला जा सकता है ।अब कांग्रेस और बीजेपी मजबूरी का विकल्प है। और आम आदमी पार्टी एक नए विकल्प के रूप में जनता के सामने मौजूद है । दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने काम करके दिखाया है और दिल्ली में लगातार विकास कार्यों के कारण ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी हुई है ।

Ad

प्रत्याशी समित टिक्कू ने जनता से गुजारिश करते हुए कहा कि अबकी बार सिर्फ एक बार अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को मौका दें। एक बार कर्नल अजय कोठियाल को मौका दें।
अब की बार वोट हमारे कहने से दीजिए और अगली बार हमें हमारे कामों के आधार पर वोट दीजिएगा। एक मौका आम आदमी पार्टी को दीजिए। उत्तराखंड के दिशा और दशा दोनों ही बदल कर दिखाई जाएगी। उत्तराखंड में संसाधनों की कमी नहीं है और संसाधनों का इस्तेमाल करके हम देवभूमि में एक नया बदलाव लेकर आएंगे। देवभूमि में आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा ही नवपरिवर्तन संभव है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: बाबा नीम करौली के धाम पहुँचे सीएम धामी, की पूजा-अर्चना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *