हल्द्वानी: आम जनता आम आदमी पार्टी के कार्य नीति से प्रभावित: टिक्कू…

खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज हल्द्वानी से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी समित टिक्कू, मीडिया प्रभारी रमेश कांडपाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता दीप पांडे के साथ कार्यकर्ताओं ने आज डोर टू डोर पहुंचकर के एफसी से पॉलीसीट एवं एमआईटीआई इंस्टीट्यूट एरिया कवर किया। इस दौरान आप प्रत्याशी समित टिक्कू ने कहा कि आम आदमी पार्टी की गूंज पूरे हल्द्वानी क्षेत्र में सुनाई देने लगी है। खास तौर पर महिलाओं का आप के प्रति रुझान देखने को मिल रहा है, महिलाएं मानती है कि आम आदमी के प्रदेश में आने के बाद उत्तराखंड में तरक्की जरूर होगी।

आम आदमी पार्टी ने जनता की समस्या को समझते हुए 5 गारंटियां दी है। जिसमें रोजगार, स्वास्थ्य, 300 यूनिट बिजली निशुल्क, महिलाओं को 1000 प्रति माह एवं सैन्य वर्ग को सम्मान राशि एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पहाड़ में त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग में ग्राम प्रधान के बेटे की चाकू गोदकर हत्या…

टिक्कू ने कहा कि आम जनता की एक मांग है और वह यह मांग है कि उत्तराखंड बहुत तरक्की करें, लेकिन अन्य राजनीतिक दलों ने ऐसा होने नहीं दिया और जनता का भला न करके सिर्फ अपनों का भला किया। अब जनता आम आदमी पार्टी भरोसा कर रही है और जनता को पूर्ण विश्वास है की बातें कम और काम ज्यादा आम आदमी पार्टी का एक उसूल है। आम आदमी पार्टी जनता के लिए समर्पित पार्टी है। जहां पर जनता की सुख.सुविधाओं एवं मूलभूत आवश्यकताओं का ध्यान रखा जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)-बनभूलपुरा हिंसा में शामिल पांच और उपद्रवी गिरफ्तार, बाप-बेटे का लुक आउट जारी…

उन्होंने कहा कि आम जनता, आम आदमी पार्टी की कार्य नीति से बहुत प्रभावित है और अब प्रदेश की सत्ता आम आदमी पार्टी के हाथ में सौंपना चाहती है। बीजेपी और कांग्रेस से जनता त्रस्त हो चुकी है। और आम आदमी पार्टी को भरोसा जता चुकी है कि झाड़ू के बटन पर मोहर लगाकर पूर्ण बहुमत से आम आदमी पार्टी को सत्ता में लायेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *