चुनावी दंगल: राखी बिड़लान ने आप प्रत्याशी टिक्कू, मंजू और चन्द्रशेखर के लिए मांगें वोट…

SAMIT TIKKU AAP
खबर शेयर करें

Uttarakhand Election 2022: आज आम आदमी पार्टी की दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान ने लालकुआं, कालाढूंगी, हल्द्वानी विधानसभा में आम आदमी पार्टी के तीनों प्रत्याशियों के लिए जनसंपर्क करते हुए डोर टू डोर प्रचार किया। राखी बिड़लान आज सुबह सबसे पहले लालकुआं पहुंची। आप प्रत्याशी चंद्रशेखर पांडे एवं कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को बने हुए 21 साल हो चुके हैं और इन 21 सालों में नेताओं और मंत्रियों का जमकर विकास हुआ है। इन 21 सालों में प्रदेश में 11 मुख्यमंत्री बने, लेकिन किसी भी मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विकास के बारे में ना सोचते हुए सिर्फ अपना और अपनों का विकास किया।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

वहीं कालाढूंगी विधानसभा पहुंची जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मंजू तिवारी के साथ मिलकर नारायणनगर, कुसुमखेड़ा में डोर टू डोर प्रचार किया और आम आदमी पार्टी की गारंटियों से लोगों को रूबरू कराते हुए पर्चें बांटे उन्होंने कहा कि अब जनता कांग्रेस बीजेपी के बहकावे में नहीं आने वाली अबकी बार जनता बदलाव चाहती है और जो पूरे राज्य में अंडरकरेंट आम आदमी पार्टी के लिए चल रहा है, उससे जहां एक और कांग्रेस बीजेपी घबराए हुए हैं तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: पहाड़ में नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, मौके पर ही मौत

इसके बाद हल्द्वानी आप पार्टी प्रत्याशी समित टिक्कु के साथ मिलकर गुसांई नगर, हीरानगर सागुड़ी गार्डन, वन विभाग क्वार्टर और नारी निकेतन गली में डोर टू डोर प्रचार किया और आम आदमी पार्टी की गारंटी से जनता को रूबरू करवाया। उन्होंने हल्द्वानी की जनता से कहा कि आम आदमी पार्टी जो कहती है वह करके दिखाती है। हमने दिल्ली में कहा और उससे ज्यादा करके दिखाया, उत्तराखंड में भी हम लोगों से वादा कर रहे हैं कि सिर्फ एक मौका आम आदमी पार्टी को दीजिए हमने जो वादे किए हैं, उन वादों को सरकार बनते ही पूरा करेंगे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *