चुनावी दंगल: आप के प्रत्याशी हरीश आर्य का जनसंपर्क अभियान जारी, बोले सोमेश्वर की जनता से हुआ छलावा…

HARISH ARYA AAM AADAMI PARTY
खबर शेयर करें

uttarakhand election 2022: सोमेश्वर विधानसभा में आम आदमी पार्टी का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है। ठंड और बर्फ के बावजूद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता डोर-टू-डोर पहुंच रहे है। सोमेश्वर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरीश आर्य लगातार लोगों के जा रहे है। वह लोगों को केजरीवाल की पांच गारंटियों के बारे मेें जानकारी दे रहे है। अपने एक बयान में आप प्रत्याशी हरीश आर्य ने कहा कि सोमेश्वर विधानसभा के लोग मन बना चुके है कि इस बार परिवर्तन करना जरूरी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

उन्होंने पूरी विधानसभा में भ्रमण के दौरान ये पाया है कि भाजपा सरकार के कार्यों से जनता बेहद ही निराश है। सोमेश्वर में विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हुए है। गांव में पेयजल, सडक़ और अस्पताल के मुद्दे आज भी बने हुए है। मंत्री का क्षेत्र होने के बावजूद सोमेश्वर की भोली-भाली जनता के साथ केवल छलावा हुआ है। उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र की जनता भाजपा-कांग्रेस के कार्यों से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि वह चैलेज करते हुए कि किसी भी क्षेत्र में पांच विकास कार्य गिना दे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

उन्होंने कहा कि सोमेश्वर की जनता में भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ भारी रोष है। जनता इन सबसे छुटकारा चाहती है। इसलिए आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को सोमेश्वर की जनता का समर्थन मिल रहा है। इसका परिणाम आपको आने वाले चुनाव परिणाम में देखने को मिलेगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *