उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक सामग्री समेत दो गिरफ्तार,

SPA CENTER SEX RECKET
खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: प्रदेश में विगत महीनों कई स्पा सेंटरों पर छापे पड़े थे, जिसमें कई जगह देह व्यापार का धंधा सामने आया है। अब फिर से रुद्रपुर के एक स्पा सेंटर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापा मारकर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसके बाद टीम ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद करते हुए स्पा सेंटर संचालिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

शुक्रवार रात पुलिस को रुद्रपुर स्थित गैलेक्सी स्पा सेंटर में देह व्यापार के धंधे की खबर मिली। जिसके बाद सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या के नेतृत्व में टीम स्पा सेंटर पहुंची और छापामार कार्रवाई की। स्पा सेंटर संचालिका व स्वामी के मसाज कराए जाने की आड़ में देह व्यापार किए जाने की पुष्टि हुई। मौके से टीम ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हल्द्वानी संजीवनी अस्पताल के संचालक जम्मू-कश्मीर में झील में डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी

छापेमारी में स्पा सेंटर में कार्यरत युवतियों के पास थैरेपी व मसाज करने संबंधी प्रमाण पत्र भी नहीं मिले। इस मामले में सीओ पंतनगर अमित कुमार ने बताया कि पूछताछ में काम कर रही युवतियों ने बताया कि स्पा सेंटर संचालिका और स्वामी मसाज के नाम पर उनसे अनैतिक कार्य कराते हैं। इंकार करने से स्पा सेंटर से निकालने की धमकी देते है, स्पा सेंटर स्वामी आदर्शनगर, फरीदाबाद और हाल वनखंडी रोड ट्रांजिट कैंप निवासी संदीप वर्मा उर्फ वीर पुत्र विजय पाल वर्मा तथा संचालिका जीए-49 पुल प्रहलादपुर, बदरपुर दक्षिण दिल्ली निवासी निकिता उर्फ नीतू बताया। पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल, चोर हजार की नकदी भी बरामद की।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *