उत्तराखण्ड: चार साल की मासूम को ट्रैक्टर ट्राली ने कुचला, सदमे में माता-पिता…

खबर शेयर करें

RISHIKESH NEWS: कोई नहीं जानता कि कब कौन सी घड़ी कौन सी अनहोनी घटना घटने वाली है। अब आप खुद ही सोचिए एक 4 साल की बेटी जो अपने घर में खेल रही थी, कोई नहीं सोच सकता कि खेल-खेल में बिटिया की मौत हो जाएगी। दरअसल खेल में घर के बाहर आई बच्ची की तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए से कुचलने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

हादसा श्यामपुर चौकी क्षेत्र के लक्कड़घाट में हुआ है। श्यामपुर चौकी इंचार्ज राम नरेश शर्मा ने जानकारी दी और बताया लक्कड़घाट ऋषिकेश में मजदूरी का काम करने वाले राहुल निवासी ग्राम मुरार, थाना शिवाला कला, जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश की बेटी बीते दिन अपने घर में खेल रही थी। नंदिनी खेलते खेलते घर से बाहर निकली ही थी कि बड़ा हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः युवाओं को भा रहे फैशनेबल और कलरफुल खादी के कपडे़, शहर में यहां लगी है सेल…

हुआ यह कि नंदिनी जैसे ही घर से बाहर निकली वैसे ही सामने से तेज रफ्तार में आ रही है ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए के नीचे आ गई। पहिए के नीचे बुरी तरह से कुचलने के कारण नंदिनी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद फौरन परिजन नंदिनी को लेकर एम्स ऋषिकेश आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज रामनरेश सरवन टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः शरीफा बेगम लाती थी लड़कियां तो तान्या शेख चलाती थी धंधा, ग्राहक फैजल समेत चार गिरफ्तार….

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पहले ही वहां के लोगों ने चालक को पकड़ रखा था। जिसके बाद पुलिस ने मामले में फौरन कार्यवाही करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया। बता दें कि अब पीड़ित पक्ष से पुलिस को तहरीर मिलने के बाद ही संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज किया जाना है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि बच्ची का शव फिलहाल एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)-उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने जारी की रद्द परीक्षाओं की नई तिथि, देखिए कब होगी आपकी परीक्षाएं...

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *