उत्तराखंड: इंस्टाग्राम पर युवती को लेकर हुई बहस, कॉल कर दी धमकी फिर झोंका फायर…

KASHIPUR M YUVATI KO MARI GOLI
खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: सोशल मीडिया पर बहस होने के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गये। जिसके बाद एक युवक पर फायर झोंक दिया गया। इस दौरान युवक घायल हो गया। बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम पर युवती को लेकर बहस हुई। जिसके बाद युवक पर फायर झोंक दिया गया। गोली युवक के गले को रगड़ते हुए निकली। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। जिसके बाद हमलावर हवाई फायर कर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UTET को लेकर आया बड़ा अपडेट, आवेदन से पहले पढ़ ले ख़बर

पुलिस के अनुसार रुद्रपुर बगवाड़ा निवासी शानू की इंस्टाग्राम में शिवम नाम के युवक से युवती को लेकर बहस हो गई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद शिवम के साथियों ने शानू को कॉल कर धमकी दी। आज सुबह शानू फुलसुंगी स्थित धनवंतरी अस्पताल में भर्ती अपने भतीजे को देखने जा रहा था। तभी शिवम और उसके तीन-चार अन्य साथी भी शानू के पीछे पीछे अस्पताल के पास पहुंच गए। इस दौरान शानू से उनका विवाद हो गया। उन्होंने शानू पर फायर झोंक दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- भाजपा ने इन्हें बनाया अपना नया प्रदेश अध्यक्ष

इस हमले में वह बाल बाल बच गया और गोली शानू के गर्दन को रगड़ते हुए निकली। जिससे वह घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो सभी हमलावर हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घायल शानू का उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *