उत्तराखंडः यहां झाड़ियों में मिली लाश, हाथ के पंजे, सिर और धड़ मिले अलग-अलग…

DEATH BODY TEHRI
खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: ऊधम सिंह नगर अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है। आये दिन यहां हत्यां, बलात्कार जैसी घटनाएं होती रहती है। फिर एक हत्या से जिले में सनसनी फैल गई। सिडकुल में हत्या कर झाड़ियों में फेंकी गई कई माह पुरानी सड़ी गली लाश मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक के हाथ के पंजे, सिर और धड़ अलग-अलग मिले। लाश की ऐसी हालत देखकर हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सिडकुल के सेक्टर 9 स्थित झाड़ियों के पास राहगीरों को एक नर कंकाल मिला। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ पंतनगर तपेश कुमार, सिडकुल चैकी प्रभारी पंकज कुमार ने शव को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  UGC Big News: अब तीन साल में नहीं 4 साल मिलेगी BA, Bsc और B.Com की डिग्री, पढ़िए पूरी खबर...

घटनास्थल पर पुलिस ने आसपास पड़ताल की तो हाथ के पंजे, धड़ और सिर अलग अलग पड़े हुए थे। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्याकर शव को झाड़ियों में फेंका गया है। लाश कई माह पुरानी लग रही है और सड़कर कंकाल बन गई है। पुलिस ने लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके लिए आसपास के थाना क्षेत्रों से लापता लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *