उत्तराखंड: अचानक गुड़ाई करते समय गुदाल पर लगा दाहिने पैर का पंजा, डर से कांपने लगा मजदूर

KATA HATH KA PANJA
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Pantnagar: रविवार को ऊधमसिंहनगर जिले में एक घटना से हडक़प मंच गया। पंतनगर में खेत में गुड़ाई करने के दौरान मजदूरों को इंसान के दाहिने पैर का पंजा दिखाई दिया। ऐसे में मौके पर मजदूर डर गये। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पंतनगर के जवाहर नगर में गोलगेट के पास पूर्व प्रधान पूरण सिंह बिष्ट के खेत में किसी इंसान के दाहिने पैर का पंजा मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी देते हुए पूर्व प्रधान के भतीजे गोधन बिष्ट ने बताया कि रविवार सुबह खेत की गुड़ाई करने के लिए मजदूर लगाए गए थे। दोपहर लगभग 12 बजे गुड़ाई करते हुए एक मजदूर ने आधे कटे पैर के पंजे को देखा और इसकी सूचना उनको दी। इसकी सूचना उन्होंनेा पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में लग गई। वहीं यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और कौतूहल का विषय बन गई। उप निरीक्षक विपुल जोशी ने बताया कि शनिवार की रात पूर्व प्रधान पूरन बिष्ट के खेत से 200 मीटर की दूरी पर ट्रेन से कटकर टीडीसी कर्मी इंद्रजीत की मौत हो गई थी। जिसमें उसके दाएं पैर का आधा पंजा भी कट गया था।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

अंधेरा होने के कारण काफी खोजबीन के बाद भी इंद्रजीत का पंजा नहीं मिला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उसी के पंजे को संभवत कुत्ते आदि घसीट कर खेत तक ले गए होंगे। इंद्रजीत के परिजनों से पुष्टि कर ली गई है कि अंतिम संस्कार के समय उसके पैर का पंजा गायब था।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *