उत्तराखंड: सौतेले पिता ने मासूम बच्ची के पीठ पर पेन से कर दिये सैकड़ों घाव, मां ने सुनाई आपबीती

masum ko pen chubhaye
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Rudrapur: ऊधमसिंह नगर में एक कलयुगी बाप का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। सौतेले पिता ने पांच वर्षीय मासूम बच्ची की पीठ पर पेन से कई घाव कर दिये। किसी ने बच्ची के पीठ पर ये घाव देखे तो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये। सोशल मीडिया पर व्यापारियों ने पहचान कर उस निर्दयी सौतेले बाप को पकड़ लिया।जिसके बाद उसे पुलिस काो सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Ad

मामला रुद्रपुर के मलिक कालोनी का है। जहां एक महिला का चार साल पहले पति से तलाक हो गया था। इसके बाद वह अपने दो बेटियों के साथ रहने लगी। कुछ दिन बाद में उसने योगेश नाम के युवक से शादी कर ली। शादी के बाद पूरा परिवार साथ रहने लगा। इस बीच कुछ समय तो सब ठीक रहा लेकिन बाद में योगेश छोटी बेटी को यह कहकर प्रताड़ित करने लगा कि उसे अंग्रेजी नहीं आती है। वह पांच साल की मासूम बच्ची को प्रताडि़त करने के लिए उसके पीठ पर पेन की नोक चुभाकर प्रताडि़त करने लगा। जिससे उसके पीठ पर पेन की नोक के सैकड़ों निशान हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जंगल में सेल्फी ले रहा था युवक, तभी सामने पहुंचा गुलदार, दो दिन तक ऐसे पेड़ पर काटी रात…

किसी ने बच्ची के पीठ पर निशान देखे तो फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी। धीरे धीरे यह फोस्ट शहर में वायरल हो गई। वायरल पोस्ट देख शहर के कुछ व्यापारियों ने उसकी पहचान कर ली। रविवार सुबह व्यापारी सोनू खुराना साथियों संग आरोपी युवक के घर पहुंचा जहां उसे पकड़ लिया। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। बाद में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: चाय के साथ MS धोनी की फोटो को पत्नी साक्षी ने किया पोस्ट, पहाड़ के जुबिन नौटियाल ने कर दिया गजब का कमेंट...

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना कि बच्ची को उसके पिता के द्वारा नुकीले पेन की नोक से घायल करने की सूचना मिली है। युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बच्चाी की मां की तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बच्ची की मां ने बताया कि उसका पति दो साल से उसकी बेटियों को प्रताडि़़त करता था। कुछ दिन पहले वह एक अंग्रेजी की किताब लेकर घर पहुचा था। जिसके बाद अंग्रेजी में बच्ची से ट्रांसलेशन करने को कहा था। जब वह यह सब नही कर पाई तो उसने प्रताडि़त करते हुए शरीर में पेन की नोक चुभाए।इस घटना के बाद वह अपने बच्चों को लेकर गूलरभोज चली गई थी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *