उत्तराखंड: फिर चर्चाओं में IAS दीपक रावत, पहले जिस पद से हटाया फिर उसी पद पर दी तैनाती

Deepak-Rawat-IAS
खबर शेयर करें

Uttarakhand News: देर रात धामी सरकार ने 34 आईएएस अधिकारियोंं के तबादले कर दिये। जिसमें कई जिलों के डीएम भी बदले गये। चमोली डीएम इन दिनोंं खूब चर्चाओं में है। इसके अलावा जिस आईएएस की सबसे ज्यादा चर्चा है वो है दीपक रावत। शनिवार की देर रात चार जिलाधिकारियों समेत 34 वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: भारतीय डाक में 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का मौका, 26 सितंबर तक करें आवेदन...

इन तबादलों मेें दीपक रावत को एक बार फिर कुंभ मेला अधिकारी हरिद्वार की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। जबकि इसी पद से दीपक रावत को हटाकर उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड का नया एमडी बनाया था। अब फिर से उन्हें मेलाधिकारी हरिद्वार बनाया गया है। इससे पहले दीपक रावत ने सात दिन बाद ऊर्जा निगम और पिटकुल के प्रबंध निदेशक एमडी का कार्यभार ग्रहण कर ही लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: शिक्षक दिवस पर एलबीएस कॉलेज में मची सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम, विधार्थियों को ऐसे किया जागरूक

खबर थी कि वह इस पद पर भेजे जानेे से खुश नहीं है। लेकिन इसकेे बाद उन्होंने कार्यभार ग्रहण करते ही विराम लगा दिया। अब फिर आयी तबादलों की लिस्ट में आईएएस दीपक रावत को पावर कारपोरेशन लिमिटेड के एमडी केे साथ ही मेेलाधिकारी की जिम्मेदारी भी सौंंप दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *