उत्तराखंड: चिकन लेने गए पूर्व प्रधान की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: खबर उधमसिंह नगर जिले से है जहाँ मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। यहा कुछ लोगों ने एक पूर्व प्रधान की बर्बरता से पिटाई कर दी। जिसके बाद वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक युवक को तीन लोग इतनी बुरी तरहं से मार रहे हैं कि उसकी जान लेने पर उतारू हैं। जिस समय तीन लोग एक युवक को बुरी तरह पीट रहे थे तो कुछ लोग उसकी वीडियो बना रहे थे। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 15 अगस्त की शाम की है। सूत्रों के अनुसार डिबडिबा यूपी के पूर्व प्रधान चिकन लेने रुद्रपुर आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

तीन युवकों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद मारपीट पर उतारू हो गए। जिसकी पिटाई घटना का वीडियो मौके पर लोगों ने बनाया और उसके बाद वायरल कर दिया। वहीं घायल पूर्व प्रधान को ग्रामीणों ने निजी चिकित्सालय ले गए जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने रामपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *